Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'फिल्मी लोग छोटा महसूस...', Shweta Tiwari ने शेयर किया किस्सा, बताया- कैसे मिला 'इंडियन पुलिस फोर्स' में रोल

Indian Police Force बीते दिन रोहित शेट्टी की आगामी वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स का ट्रेलर रिलीज किया गया। इस सीरीज में शिल्पा शेट्टी सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय के साथ टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी भी नजर आने वाली हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में श्वेता ने इस बात का खुलासा किया कि उन्हें इस सीरीज में कैसे रोल मिला।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 06 Jan 2024 03:55 PM (IST)
Hero Image
श्वेता तिवारी और रोहित शेट्टी (Photo Crediti: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने काफी समय तक छोटे पर्दे पर राज किया है। उन्होंने अपने फैंस के बीच एक अलग पहचान बनाई है। अब श्वेता जल्द शिल्पा शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय के साथ 'इंडियन पुलिस फोर्स' वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं। बीते दिन ही इसका ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसने हर जगह तहलका मचा दिया।

अब हाल ही में, एक इंटरव्यू में श्वेता तिवारी ने एक किस्सा शेयर करते हुए बताया है कि कैसे उन्हें 'इंडियन पुलिस फोर्स' में रोल मिला और टीवी एक्ट्रेस होने के बावजूद उन्हें कोई मतभेद महसूस नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें: Indian Police Force का ट्रेलर देख एक्साइटेड हुईं Kiara Advani, पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए लिखी दिल की बात

कैसे मिला 'इंडियन पुलिस फोर्स' में रोल

श्वेता तिवारी ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें रोहित शेट्टी की इस वेब सीरीज में कैसे रोल मिला। एक्ट्रेस ने कहा कि 'सबसे पहले रोहित शेट्टी कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बनना सम्मान की बात थी। जब मुझे पहली बार उनके ऑफिस से कॉल आया, तो मैंने तुरंत हां कह दिया। जब उन्होंने पूछा कि क्या मैं यह हिस्सा सुनना चाहती हूं, तो मैंने कहा नहीं'।

एक जैसा सम्मान मिला

टीवी इंडस्ट्री में खुद को एक फेमस एक्ट्रेस के रूप में स्थापित कर चुकीं श्वेता तिवारी इस वेब सीरीज में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय के साथ दिखाई देने वाली हैं। ऐसे में इन बड़े नामों के साथ काम करने के बारे में जब उनसे पूछा गया, तो श्वेता ने कहा 'जब आप फिल्मी लोगों से मिलते हैं, तो कभी-कभी वे आपको ऐसा महसूस कराते हैं कि आप छोटे हैं या आप टीवी से हैं, लेकिन इस सेट पर सभी को समान सम्मान, समान मूल्य मिला। यह अद्भुत था'।

सिंघम अगेन का भी होंगी हिस्सा!

श्वेता तिवारी 'इंडियन पुलिस फोर्स' के अलावा रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' में भी दिखाई दे सकती हैं। श्वेता ने 'इंडियन पुलिस फोर्स' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान बताया कि रोहित शेट्टी ने उनकी अगली कास्टिंग के लिए एक शर्त रखी थी। उन्होंने यह शर्त रखी कि 'वह उन्हें एक और प्रोजेक्ट के लिए साइन करेंगे, लेकिन बशर्ते वह हर दिन इंडियन पुलिस फोर्स के सेट पर खाना लाएंगी। हालांकि, रोहित ने ऐसा कुछ भी किए बिना उनको साइन कर लिया।

अब रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्वेता 'सिंघम अगेन' में एक खुफिया ऑफिसर की भूमिका निभाएंगी। बता दें कि 'इंडियन पुलिस फोर्स' का प्रीमियर 19 जनवरी, 2024 को अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा। वहीं, 'सिंघम अगेन' 15 अगस्त को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Indian Police Force Trailer: कॉप यूनिवर्स में सिद्धार्थ संग दिल्ली पुलिस की धमाकेदार एंट्री, रिलीज हुआ ट्रेलर