Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deepika Padukone के 'बेशरम रंग' गाने पर श्‍वेता त‍िवारी ने दिखाया अपना जलवा, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

Shweta Tiwari Dance Video फिल्म पठान का गाने ‘बेशरम रंग’ पर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अब अपना जलवा बिखेरा है। इस वीडियो में श्‍वेता बाथरोब पहनकर झूमती नजर आ रही है ऐसे में वह बाथरूम में एंट्री लेती हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 16 Jan 2023 04:38 PM (IST)
Hero Image
Shweta Tiwari, Shweta Tiwari Dance, Beshram Rang

नई दिल्ली, जेएनएन।  Shweta Tiwari Dance Video: टीवी इंटस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)  छोटे पर्दे के जरिए एक्ट्रेस को घर-घर में और फैंस के दिलों में जगह मिली। एक्ट्रेस कहने को 42 की है, लेकिन अपनी हॉटनेस से कई यंग एक्ट्रेसेज को टक्कर देती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ नई-नई तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ।

श्वेता तिवारी ने ‘बेशरम रंग’ पर किया डांस

इन दिनों फिल्म पठान का गाना ‘बेशरम रंग’ इन दिनों काफी सुर्खियों में है। इस गाने में दीपिका ने अपना जलवा दिखाया और अब इसी गाने पर श्वेता तिवारी ने अपना अंदाज दिखाया है। इस वीडियो में श्‍वेता बाथरोब पहनकर झूमती नजर आ रही है, ऐसे में वह बाथरूम में एंट्री लेती हैं और अगले ही पल येलो कलर के पैंट-सूट में नजर आती है। कैप्शन में उन्होंने लिखा- जब वो मुझसे 1000 बार पूछते हैं कि आपको तैयार होने में क‍ितना टाइम लगेगा, मैं कुछ ऐसे तैयार हो जाती हूं। श्वेता का स्लिम और सेक्सी अवतार देखकर हर कोई हैरान है।

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

'कसौटी जिंदगी की' से की थी करियर की शुरुआत

एक्ट्रेस ने 'कसौटी जिंदगी की' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस शो में अदाकारा ने प्रेरणा का किरदार निभाया था। एक्ट्रेस ने प्रेरणा बनकर कई सालों तक पर्दे पर राज किया। हालांकि कुछ वक्त के लिए टीवी इंडस्ट्री से दूर भी हो गई थी, लेकिन अब एक बार फिर उनकी वापसी हो चुकी है।

शो ‘अपराजिता’ में आ रही हैं नजर

श्‍वेता इन दिनों जी टीवी के शो ‘अपराजिता’ में नजर आ रही हैं। श्‍वेता के इस शो को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। यह शो एक मां की कहानी है, जिनकी तीन बेटियां हैं और जो अपनी बेटियों को जिंदगी के उतार-चढ़ाव भरे सफर के लिए तैयार कर रही हैं। एक्ट्रेस के अलावा इस शो में जाने-माने एक्टर मानव गोहिल भी नजर आ रहे हैं, जो अक्षय का रोल निभा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Rakhi Sawant Wedding: पैपराजी के सामने राखी के ड्रामे के बाद आदिल ने कबूल की शादी की बात, लिखा ये नोट

यह भी पढ़ें- Devoleena Bhattacharjee ने पति शाहनवाज संग मनाई मकर संक्रांति, उड़ाई पतंग