Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

श्‍वेता ने जब 'मसान' के किस सीन के बारे में मम्‍मी को बताया

न्‍यूकमर एक्‍ट्रेस श्‍वेता त्रिपाठी ने फिल्‍म 'मसान' में काफी अच्‍छी एक्टिंग की एक गरमा-गरम किस सीन भी दिया है। लेकिन श्‍वेता का कहना है कि वह किस सीन के दौरान बहुत असहज महसूस करती हैं।

By Tilak RajEdited By: Updated: Wed, 19 Aug 2015 12:25 PM (IST)
Hero Image

मुंबई। न्यूकमर एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने फिल्म 'मसान' में काफी अच्छी एक्टिंग की, एक गरमा-गरम किस सीन भी दिया है। लेकिन श्वेता का कहना है कि वह किस सीन के दौरान बहुत असहज महसूस करती हैं।

कट्रीना कैफ ने शूटिंग के वक्त दिखाए नखरे!

फिल्म 'मसान' को अच्छा रिस्पॉन्स मिला। कई अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिव में भी फिल्म को सराहा गया। फिल्म में श्वेता के काम की भी सराहना हुई। श्वेता कहती हैं कि ऑन स्क्रीन किसिंग सीन करना छोटी बात दिखती है, लेकिन ऐसा होता नहीं है। जब मैंने अपनी मम्मी को बताया कि विक्की कौशल के साथ एक लिप-लॉक सीन किया है तो मैं बहुत नर्वस हो गई थी।

अरविंद केजरीवाल ने एफटीआईआई छात्रों को दिया ये ऑफर

उन्होंने बताया, 'मैंने अपनी मम्मी से कहा कि 'मसान' में मेरा एक किसिंग सीन है। इसके बाद पूरे कमरे में सन्नाटा छा गया। तब मुझे लगा कि मैंने ये क्या कर दिया। मेरी मम्मी हैरान थीं। फिर मैंने उन्हें बताया कि फिल्म कान्स फिल्म फेस्टिवल में गई है। मम्मी ने फिल्म देखी तो उनको भी लगा कि ये सीन बेकार में नहीं जोड़ा गया है।'

सलमान खान की फिल्म करने से सैफ अली खान ने कर दिया इंकार!

श्वेता का कहना है कि वह किसिंग सीन देते वक्त बिल्कुल भी सहज नहीं होती हैं। वह कहती हैं, 'हर माता-पिता को अपने बच्चे प्यारे होते हैं। जब बात लड़कियों की होती है तो माता-पिता ज्यादा सेंसिटिव हो जाते हैं।'