Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Siddhaanth Vir Surryavanshi की दोस्त सिंपल कौल का दावा- 45 मिनट तक अस्पताल में बचाने का किया गया प्रयास

Siddhaanth Vir Surryavanshi News सिंपल कौल ने आगे कहा सिद्धांत वीर सूर्यवंशी अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस शुरू करना चाहते थे। उन्होंने यह भी कहा कि उनके ट्रेनर से अस्पताल में पूछताछ की गई है। सिद्धांत का शुक्रवार को निधन हो गया है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sat, 12 Nov 2022 02:57 PM (IST)
Hero Image
Siddhaanth Vir Surryavanshi News: सिद्धांत वीर सूर्यवंशी टीवी कलाकार थे।

नई दिल्ली, जेएनएन Siddhaanth Vir Surryavanshi Death Updates: सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का शुक्रवार को जिम में वर्कआउट करते समय दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 46 वर्ष के थे। अब उनकी खास दोस्त सिंपल कौल ने बताया कि सिद्धांत वीर सूर्यवंशी को अस्पताल में 45 मिनट तक बचाने का प्रयास किया गया। हालांकि डॉक्टर इसमें सफल नहीं हो पाए। सिंपल कौल ने उनके साथ जिद्दी दिल में साथ काम किया था। वह अस्पताल पहुंचने वाली पहली कलाकारों में से एक है। 

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के निधन से टीवी इंडस्ट्री में गम का माहौल है

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के निधन से टीवी इंडस्ट्री में गम का माहौल है, कई लोग सदमे में है। उनकी दोस्त सिंपल कौल ने इस बारे में बताते हुए कहा, 'यह अविश्वसनीय है। वह जिम में थे और कसरत कर रहे थे। हालांकि उनकी तबीयत ठीक नहीं थी। उन्होंने एक दोस्त से कहा था कि वह कसरत नहीं करना चाहते लेकिन फिर उन्होंने अपने आपको ऐसा करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने अपने इंस्ट्रक्टर से भी बात की। इंस्ट्रक्टर ने उनसे कहा कि वह आराम से करें। वह बेंच प्रेस कर रहे थे और तभी गिर पड़े। उन्हें कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया और 45 मिनट तक उन्हें रिवाइव करने का प्रयास किया गया। हालांकि डॉक्टर इसमें असफल रहे।'

View this post on Instagram

A post shared by Siddhaanth Vir Surryavanshi (@_siddhaanth_)

यह भी पढ़ें: Disha Patani ने टू पीस बिकिनी में ढहाया कहर, हॉट तस्वीरें देख फैंस ने कहा- कोई एसी तो चला दो यार

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की मौत के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की मौत के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है। बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सिंपल कौल आगे कहती हैं, 'मुझे लगता है लोगों को अपने शरीर की बात माननी चाहिए। वह बहुत ही अच्छी व्यक्ति थे और स्वस्थ भी थे। लोग उनसे टिप्स भी लेते थे।'

View this post on Instagram

A post shared by Siddhaanth Vir Surryavanshi (@_siddhaanth_)

यह भी पढ़ें: Randeep Hooda की वेब सीरीज 'कैट' करप्शन और क्राइम से भरपूर, पढ़ें नेटफ्लिक्स पर कब होगी रिलीज

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी अपने पीछे पत्नी और दो बच्चे छोड़ गए हैं

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी अपने पीछे पत्नी और दो बच्चे छोड़ गए हैं। सिंपल कौल आगे कहती हैं, 'अलिशिया राउत को बहुत दुख है। वह पूरे समय अंदर थी। उनकी बेटी पुणे से वापस आ गई। मैं उन्हें नहीं देख पाई। इसके वजह से मैं अंदर नहीं गई। मैं अपने दोस्त को इन परिस्थितियों में नहीं देख सकती। जो भी अंदर गया रोता हुआ बाहर आया।

View this post on Instagram

A post shared by Siddhaanth Vir Surryavanshi (@_siddhaanth_)