Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Navya Naveli Nanda को डेट करने की अफवाहों के बीच आया सिद्धांत चतुर्वेदी का बयान, कहा- मेरी इच्छा...

Navya Naveli Nanda Boyfriend अमिताभ बच्चन की नातिन नाव्या नवेली नंदा को डेट करने की बात का फिल्म अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने खंडन किया है। उन्होंने यह भी कहा है कि वह सिंगल है। वह जल्द फिल्म फोन भूत में नजर आनेवाले है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Wed, 02 Nov 2022 10:04 PM (IST)
Hero Image
Navya Naveli Nanda Boyfriend: सिद्धांत चतुर्वेदी ने खुद को सिंगल बताया है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Siddhant Chaturvedi on Navya Naveli Nanda: अमिताभ बच्चन की नातिन नाव्या नवेली नंदा को डेट करने की खबरों पर अब अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने आपको सिंगल बताया है और डेटिंग की बात को अफवाह करार दिया है। वहीं खबरों की मानें तो दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे है। सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपने हालिया इंटरव्यू में इस विषय पर चर्चा की है।

नाव्या नवेली नंदा को डेट करने की खबरों पर सिद्धांत चतुर्वेदी ने प्रतिक्रिया दी है

दोनों को पिछली बार मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में भाग लेते हुए देखा गया था। सिद्धांत की जल्द फिल्म फोन भूत जल्द रिलीज होनेवाली है। इस फिल्म में उनके अलावा कटरीना कैफ और ईशान खट्टर की अहम भूमिका है। अब फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने खुद को सिंगल बताया है।

View this post on Instagram

A post shared by @ivmpodcasts

यह भी पढ़ें: Kiara Advani और सिद्धार्थ मल्होत्रा चंडीगढ़ में कर सकते हैं शादी, वेन्यू को लेकर आईं ये खबर

सिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा, 'मैं किसी को भी डेट नहीं कर रहा हूं'

एक इंटरव्यू में जब सिद्धांत चतुर्वेदी से पूछा गया कि उनसे जुड़ी एक अफवाह जिसका वह खंडन करना चाहते है, उस बारे में बताए। इस पर सिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा, 'मैं किसी को भी डेट नहीं कर रहा हूं। काश यह बात सच होती।' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि उनकी लाइफस्टाइल और नेटवर्थ से जुड़ी बातें भी काश सच होती।

View this post on Instagram

A post shared by Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi)

यह भी पढ़ें: Aamrapali Dubey ने सांसद और अभिनेता दिनेश लाल यादव के साथ बनाई मजेदार रील वीडियो, फैंस को आया पसंद

सिद्धांत चतुर्वेदी ने हेलोवीन पर शक्तिमान का रूप धारण किया था

वहीं इस बीच हेलोवीन पर सिद्धांत ने शक्तिमान का रूप धारण किया था। उन्होंने रील बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और लिखा था, 'सॉरी शक्तिमान।' दोनों मनीष मल्होत्रा की पार्टी में अलग-अलग आए थे लेकिन दोनों को पैपराजी भी एक-दूसरे का नाम लेकर ट्रोल करते है। नाव्या नवेली नंदा श्वेता बच्चन की बेटी है। वह बिजनेसवुमन बनना चाहती है। वह अक्सर अपनी पॉडकास्ट के माध्यम से उनसे जुड़ी बातें बताती है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय है। नाव्या का अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है।

View this post on Instagram

A post shared by Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi)