Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tum Hi Ho: पर्दे की 'सीता' संग जमेगी Siddhant Chaturvedi की जोड़ी, भंसाली की फिल्म में मिला दमदार रोल

Siddhant Chaturvedi के हाथ संजय लीला भंसाली की फिल्म लग गई है। भंसाली की फिल्मों में सेलेब्स काम करने के लिए बेचैन रहते हैं। ऐसे में अब सिद्धांत को यह मौका मिलने वाला है। वह पर्दे की सीता के साथ भंसाली की फिल्म में तहलका मचाएंगे। फिल्म का नाम Tum Hi Ho है। फिल्म में सिद्धांत किसके साथ नजर आएंगे जानिए यहां।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 13 Sep 2024 05:54 PM (IST)
Hero Image
संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आएंगे सिद्धांत चतुर्वेदी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद फिर से बड़े पर्दे पर दिग्गज निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) का आकर्षण देखने को मिलेगा। रॉयल सेट और दमदार कहानी के लिए मशहूर भंसाली एक रोमांटिक फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसका नाम है तुम ही हो (Tum Hi Ho)।

देवदास, पद्मावत, राम-लीला और ब्लैक जैसी फिल्में बना चुके संजय लीला भंसाली अब रोमांटिक ड्रामा तुम ही हो बनाने में जुट गए हैं। वह इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। फिल्म में लीड रोल बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) लीड रोल में हैं।

पहली बार मृणाल ठाकुर संग दिखेंगे सिद्धांत

सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ तुम ही हो में सीता रामम एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) नजर आएंगी। दोनों पहली बार साथ में पर्दे पर स्क्रीन शेयर करेंगे। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, तुम ही हो फिल्म रोमांटिक और म्यूजिकल ड्रामा है जिसमें प्यार की गहराइयां देखने को मिलेंगी।

यह भी पढ़ें- Yudhra Release Date: पहली बार पर्दे पर खून-खराबा करेंगे सिद्धांत चतुर्वेदी, 'युध्रा' की रिलीज डेट आउट

उत्तराखंड में होगी शूटिंग

भंसाली की फिल्म तुम ही हो को लेकर तैयारी लंबे समय से चल रही है। मई 2023 से फिल्म के प्रोडक्शन का काम हो रहा था। हालांकि, अब निर्देशक रवि उद्यावर फिल्म की शूटिंग के लिए कमर कस चुके हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, सितंबर महीने में फिल्म की टीम उत्तराखंड रवाना हो हो जाएगी और अगले शेड्यूल के लिए अक्टूबर में शूटिंग शुरू हो जाएगी। मृणाल और सिद्धांत भी टीम को ज्वॉइन करेंगे। हालांकि, अभी तक मेकर्स या फिर स्टार्स की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। 

सिद्धांत चतुर्वेदी और मृणाल ठाकुर की अपकमिंग फिल्में

सिद्धांत चतुर्वेदी इन दिनों आगामी फिल्म युध्रा (Yudhra) का प्रमोशन कर रहे हैं जो 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वह धड़क 2 (Dhadak 2) में भी नजर आएंगे। बात करें मृणाल ठाकुर के लिए तो वह हिट फिल्म सन ऑफ सरदार के सीक्वल में दिखाई देंगी। वह डेविड धवन की आगामी फिल्म में वरुण धवन के साथ भी स्क्रीन शेयर करेंगी। 

यह भी पढ़ें- Gully Boy से पहले सिद्धांत चतुर्वेदी को ऑफर हुई थी अयान मुखर्जी की ये फिल्म, पिता ने कहा - तुझे कौन देखेगा