Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Siddhant Chaturvedi: फिर साथ नजर आए नव्या नंदा और सिद्धांत चतुर्वेदी, भड़के लोगों ने लगाई पैप्स की क्लास

Siddhant Chaturvedi Navya Nanda Dating सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नंदा के बीच डेटिंग की खबरें काफी दिनों से सामने आ रही है। इसी बीच इन दोनों को मवू डेट पर जाते हुए स्पॉट किया गया। यहां देखें वायरल वीडियो...

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 15 Jun 2023 08:48 AM (IST)
Hero Image
Siddhant Chaturvedi was seen going on a movie date with Navya Nanda

नई दिल्ली, जेएनएन। सिद्धांत चतुर्वेदी के इश्क के चर्चे इन दिनों बॉलीवुड में छाए हुए हैं। उनका नाम लगातार अमिताभ बच्चन-जया बच्चन की पोती और श्वेता बच्चन नंदा और निखिल नंदा की बेटी नव्या नवेली नंदा से जुड़ रहा है। खबर है कि दोनों के बीच काफी रोमांटिक केमिस्ट्री चल रही है। हाल ही में उन्हें फिर एक साथ स्पॉट किया गया।

फिर स्पॉट हुए नव्या-सिद्धांत

बीती रात को इन दोनों को मुंबई में अपनी मूवी डेट पर जाते समय एक थिएटर के बाहर स्पॉट किया गया। इंस्टेंट बॉलीवुड के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया ये वीडियो, सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। क्लिप में सिद्धांत चतुर्वेदी ने ब्लैक कलर का मास्क पहना हुआ है।

लोगों ने किए सवाल

सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। कुछ ने पैप्स को लताड़ लगाई कि ऐसे किसी के भी पर्सनल मोमेंट में इंटरफेयर नहीं करना चहिए। एक ने लिखा, "अब बंद करो, तुम लोग !!! मूवी इवेंट, प्रीमियर और अवार्ड शो ठीक हैं लेकिन यह प्राइवेसी पर बड़ा हमला है। तो किसी का कहना है कि ये खुद लाइम लाइट में नहीं आना चाहते तो आप लोग क्यों इतना हंगामा कर रहे हैं।

फिल्मों से दूर हैं अमिताभ बच्चन की पोती

नव्या नंदा एक इंडस्ट्रिलिस्ट हैं जो प्रोजेक्ट नवेली चलाती हैं। ये एक नॉन प्रॉफिट ऑर्गेनाइजेशन है जो जेंडर प्रेरिटी को बढ़ावा देता है। पिछले साल, नव्या ने एक पॉडकास्ट व्हाट द हेल नव्या शुरू किया जिसमें उसने अपनी मां श्वेता बच्चन नंदा और दादी जया बच्चन के साथ आर्थिक स्वतंत्रता, करियर, प्यार, पालन-पोषण, दोस्ती और बहुत कुछ के बारे में अनफिल्टर्ड बातचीत की।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आखिरी बार फोन भूत में नजर आए थे सिद्धांत

दूसरी तरफ, सिद्धांत चतुर्वेदी को आखिरी बार कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर के साथ हॉरर-कॉमेडी फोन भूत में देखा गया था। इस साल उनकी दो रिलीज लाइन में हैं जिनमें आदर्श गौरव और अनन्या पांडे के साथ खो गए हम कहां और मालविका मोहनन के साथ एक्शन-थ्रिलर युद्ध शामिल हैं।