Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Entertainment News: युध्रा में एक्शन करते दिखेंगे सिद्धांत चतुर्वेदी, बोले- अपनी उम्र और दौर की कहानियां ढूंढता हूं

अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपनी पहली ही फिल्म गली ब्वॉय में अपने से बड़ी उम्र का किरदार निभाया था हालांकि उसके बाद उन्होंने इस पर खासा ध्यान दिया। गहराइयां और खो गए हम कहां में उन्होंने अपनी ही उम्र की भूमिकाएं निभाईं। दैनिक जागरण से बातचीत में सिद्धांत इस पर कहते हैं कि मैं ऐसी कहानियां ढूंढता हूं जिसमें किरदार मेरी उम्र का हो और कहानी मेरे दौर की हो।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Sun, 02 Jun 2024 06:00 AM (IST)
Hero Image
नई फिल्म युध्रा में एक्शन करते दिखेंगे सिद्धांत चतुर्वेदी

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिना टाइपकास्ट हुए कलाकार यूं तो हर तरह की भूमिकाएं निभाना चाहते हैं। हालांकि उन्हें इस बात को लेकर भी सतर्क रहना होता है कि कोई ऐसा रोल न निभा दें, जो उनकी उम्र से बड़ा हो, क्योंकि फिर उन्हें उसी उम्र की भूमिकाएं आफर होने लग जाती हैं।

अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपनी पहली ही फिल्म गली ब्वॉय में अपने से बड़ी उम्र का किरदार निभाया था, हालांकि उसके बाद उन्होंने इस पर खासा ध्यान दिया। गहराइयां और खो गए हम कहां में उन्होंने अपनी ही उम्र की भूमिकाएं निभाईं।

उम्र और दौर की कहानियां चुननी होंगी- सिद्धांत

दैनिक जागरण से बातचीत में सिद्धांत इस पर कहते हैं कि मैं ऐसी कहानियां ढूंढता हूं, जिसमें किरदार मेरी उम्र का हो और कहानी मेरे दौर की हो। जैसी जिंदगी मैं जी रहा हूं, जो आसपास देख रहा हूं, उसे पर्दे पर सच्चाई से उतारना चाहता हूं। शाह रुख खान साहब, रणबीर कपूर ने अपने दर्शक बना लिए हैं। हम युवा कलाकारों को भी अपने दर्शक बनाने हैं। ऐसे में अपनी उम्र और दौर की कहानियां चुननी होंगी।

मेरी फिल्में युवाओं को आकर्षित करें- सिद्धांत

आगे बोले कि आपको नई पीढ़ी के साथ आगे बढ़ना होगा। मेरे लिए बहुत मायने रखता है कि मेरी फिल्में युवाओं को आकर्षित करें, उन पर असर डाले। उनके लिए ही फिल्में बनानी हैं। बाकी कहानी, किरदार प्रासंगिक होना चाहिए। फिल्म का मुद्दा आज का होना चाहिए, जब तक कि वह पीरियड फिल्म न हो। सिद्धांत की आगामी फिल्में धड़क 2 और युध्रा होंगी।