Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gully Boy से पहले सिद्धांत चतुर्वेदी को ऑफर हुई थी अयान मुखर्जी की ये फिल्म, पिता ने कहा - तुझे कौन देखेगा

फिल्म गहराइयां के सिद्धांत कपूर चॉकलेटी इमेज से बाहर आते हुए एक जबरदस्त एक्शन पैक्ड फिल्म लेकर आ रहे हैं। फिल्म का नाम है युध्रा। हाल ही में इसका एक नया गाना हट जा बाजू रिलीज किया गया है। फिल्म में मालविका मोहनन लीड एक्ट्रेस के किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा राम कपूर और राय अर्जुन भी अहम रोल में नजर आएंगे।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 12 Sep 2024 06:09 PM (IST)
Hero Image
सिद्धांत चतुर्वेदी को ऑफर हुई थी ये फिल्म

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। सिद्धांत चतुर्वेदी बहुत जल्द बॉलीवुड फिल्म युध्रा में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में राघव जुयाल, सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन लीड किरदार में नजर आएंगे। राघव जुयाल इस फिल्म में खलनायक के किरदार में नजर आएंगे।

गली ब्वॉय से पहले ऑफर हुई ये फिल्म

पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसने फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट जगा दी थी। सस्पेंस और एक्शन से भरपूर इस फिल्म का हाल ही में एक नया गाना हट जा बाजू रिलीज किया गया। ट्रेलर में आपको राघव और सिद्धांत के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। सिद्धांत ने जोया अख्तर की फिल्म गली ब्वॉय से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनकी काफी ज्यादा तारीफ भी हुई थी। लेकिन क्या आपको पता है कि गली ब्वॉय से पहले एक्टर को अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र ऑफर हुई थी। इस फिल्म में रणवीर और आलिया भट्ट मुख्य किरदार में नजर आए थे। हालांकि अपने पिता से बातचीत के बाद एक्टर ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था।

यह भी पढ़ें: Yudhra Trailer: Siddhant Chaturvedi हो सकते हैं बॉलीवुड के अगले एंग्री-यंग मैन? राघव होंगे सरप्राइज पैक

इस बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया। ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे को दिए इंटरव्यू में सिद्धांत ने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म नहीं छोड़ी। उन्होंने कहा,'हमारी बातचीत शुरुआती चरण में थी। उस समय मैं कुछ नहीं था। धर्मा और ब्रह्मास्त्र को ना कहने वाला कौन होता हूं?”

पिता ने किया मना

सिद्धांत ने कहा, “स्क्रिप्ट अभी लिखी जा रही थी और मैं शायद इसमें बहुत अच्छा करता। लेकिन जब मैंने पापा को स्क्रिप्ट बताई तो उन्हें सिर्फ इतना समझ आया कि मैं एक्शन सीक्वेंस करने वाला हूं। उन्होंने कहा कि मैं इससे अच्छा कर सकता हूं। मेरे पिता ने मुझे इसकी इजाजत नहीं दी। जब मेरी मुलाकात अयान से हुई तो उन्होंने मुझे ब्रह्मास्त्र के बारे में अपना दृष्टिकोण दिखाया। उस समय मैंने केवल कुछ ही विज्ञापन किए थे, इसलिए मैं कुछ भी नहीं था। मैंने अपने पिता को बताया कि फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन हैं तो उन्होंने मुझसे पूछा कि फिर तुझे कौन देखेगा?"

उन्होंने कहा, 'नहीं बेटा, मुझे नहीं लगता कि तुम्हें ऐसा करना चाहिए। क्या आपके पास स्क्रिप्ट है, क्या आपने इसके लिए ऑडिशन दिया है? यदि आप यह भी नहीं जानते कि आप उस फिल्म में क्या करने जा रहे हैं, तो अपनी डेस्टिनी मत बेचिए।'

यह भी पढ़ें: सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ युध्रा में नजर आएंगे Malavika Mohanan, एक्ट्रेस ने बताया क्यों खास है उनका किरदार