Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fighter 2: 'फाइटर' से दमदार होगी सीक्वल, ऋतिक-दीपिका की फिल्म पर Siddharth Anand ने दिया बड़ा अपडेट

Fighter 2 ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म फाइटर की सक्सेस के बाद दर्शकों के बीच सीक्वल को लेकर एक्साइटमेंट तेज हो गई है। फिल्म का सीक्वल बनेगा या नहीं यह बात जानने के लिए फैंस बेताब हैं। हाल ही में डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म के सीक्वल पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने बताया है कि वह इस बारे में सोच रहे हैं या नहीं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 29 Jan 2024 09:19 PM (IST)
Hero Image
सिद्धार्थ आनंद ने फाइटर 2 पर दिया ये अपडेट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fighter 2: सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी 'फाइटर' (Fighter) 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने पहली बार साथ में काम किया। दोनों की बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ-साथ कहानी और एक्शन ने भी दर्शकों का दिल छुआ। 

क्रिटिक्स और दर्शकों से भरपूर प्यार मिलने के साथ-साथ 'फाइटर' का बॉक्स ऑफिस पर भी स्वैग दिख रहा है। चार दिन के अंदर फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। फिल्म की सक्सेस के बाद जाहिर है लोगों के मन में सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में मेकर्स का क्या प्लान है, इस बारे में अपडेट सामने आया है।

फाइटर 2 पर बोले सिद्धार्थ आनंद

एक हालिया इंटरव्यू में 'फाइटर' के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने सीक्वल पर अपडेट शेयर किया है। उन्होंने बताया कि वह 'फाइटर 2' बनाने की सोच रहे हैं या नहीं। पिंकविला संग बातचीत में सिद्धार्थ ने कहा- 

हां, यह ऑडियंस डिसाइड करेगी। अभी देखते हैं। फिल्म को रिलीज को बस तीन ही दिन हुए हैं। मुझे लगता है कि ऑडियंस का प्यार फैसला करेगा कि हम क्या करेंगे। हम फाइटर 2 को एक बड़ी कहानी बनाना पसंद करेंगे। हमारे पास कुछ बढ़िया आइडियाज हैं, जिन्हें हम अमल में लाना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें- Fighter Worldwide: दो दिन में Hrithik की हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्मों की लिस्ट में 'फाइटर', इन्हें छोड़ेगी पीछे

क्या है फाइटर की कहानी?

14 फरवरी 2019 में पुलवामा अटैक में हमने अपने 40 जवान खो दिए थे। आतंकवादियों को सबक सिखाने के लिए भारत ने बालाकोट में एयर स्ट्राइक करवाया था। 'फाइटर' इसी के इर्द-गिर्द घूमती है। ऋतिक, दीपिका, करण सिंह ग्रोवर, अनिल कपूर और अक्षय ओबेरॉय ने पायलट की भूमिका निभाई है। फिल्म में विलेन के रोल में एक्टर ऋषभ साहनी नजर आए। 

फाइटर का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

देशभक्ति की भावना जगाने वाली 'फाइटर' ने दुनियाभर में ताबड़तोड़ कमाई की है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ के पार बिजनेस कर लिया है। वहीं, भारत में कमाई 124 करोड़ हो गई है। 

यह भी पढ़ें- Fighter Box Office Day 4: संडे को सुनामी लेकर आई 'फाइटर', बंपर उछाल के साथ कर डाला इतने करोड़ का बिजनेस