Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kiara Sidharth: शादी के बाद यहां शिफ्ट होंगे सिद्धार्थ और कियारा, एक हफ्ते पहले लिया करोड़ों का आशियाना

कियारा और सिद्धार्थ शादी के बाद एक साथ रहने के लिए काफी दिनों से घर की तलाश कर रहे थे। अब दोनों की ये तलाश पूरी हो चुकी है। कपल मुंबई से दिल्ली पहुंच चुका है। अब कपल के नए घर की तस्वीरें भी सामने आई हैं।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Sat, 11 Feb 2023 09:19 PM (IST)
Hero Image
Kiara Sidharth: Siddharth and Kiara will shift here after marriage, bought a house worth crores a week ago, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kiara Sidharth: सिद्धार्थ कियारा शादी के बाद से ही चर्चाओं में बने हुए हैं। कपल शादी के बाद दिल्ली रवाना हुआ था। अब फैमिली के साथ एक छोटा सा रिसेप्शन कर ये कपल फिर मुंबई आ गया है। शादी के पहले से सिड-कियारा अपने नए घर की तलाश में जुटा हुआ था। अब दोनों की ये तलाश पूरी हो चुकी है। दोनों ने शादी के बाद एक साथ रहने का ठिकाना ढूंढ लिया है। कपल के नए घर का एक वीडियो भी सामने आया है।

नए घर की तस्वीरें आईं सामने

सिद्धार्थ और कियारा काफी समय से अपने नए आशियाने की तलाश कर रहे थे। उनकी तलाश हाल ही में पूरी हुई है। शादी से पहले दोनों ने फाइनली मुंबई के पोर्श इलाके में अपना घर ले लिया है। वीरल भयानी के अनुसार उनका ये घर सी-फेसिंग होने के साथ ही 12वीं मंजिल पर है। वीरल भयानी ने इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें एक शख्स ये बताता नजर आ रहा है कि दोनों ने एक हफ्ते पहले इस अपार्टमेंट को खरीदा है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

70 करोड़ है घर की कीमत

मिड डे की खबर के अनुसार, दोनों ने कई प्रॉपर्टीज शॉर्टलिस्ट करने के बाद इस अपार्टमेंट को चुना है। बता दें कि, कपल के इस नए घर की कीमत 70 करोड़ रुपए है। दोनों ने सी-फेसिंग बिल्डिंग में 12वीं मंजिल पर अपार्टमेंट लिया है। उनका ये नया घर 3,500 स्क्वायर फिट में बना हुआ है। इसके पहले सिद्धार्थ पाली हिल्स स्थित अपने अपार्टमेंट में रहते थे जिसका इंटीरियर सेलिब्रिटी डिजाइनर और शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान ने डिजाइन किया था।

View this post on Instagram

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

सिड-कियारा का वर्क फ्रंट

कियारा आडवाणी जल्द ही साउथ स्टार राम चरण के साथ फिल्म 'आरसी-15' में नजर आने वाली हैं, जिसकी शूटिंग जोरो शोरो से चल रही है। वहीं सिद्धार्थ दिशा पटानी के साथ फिल्म योद्धा में नजर आएंगे। इसके साथ ही वो वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स से अपने ओटीटी डेब्यू की भी तैयारी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Finale Updates: अर्चना-प्रियंका की किचन लड़ाई से लेकर मंडली की मस्ती तक के लिए किया जाएगा याद

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी की इस हरकत पर कंगना को आया रोना, कहा- 'इतना दुख...'