Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Siddharth Chandekar ने कराई अपनी मां की दूसरी शादी, नए पापा संग शेयर की फोटो

Siddharth Chandekar Mother Wedding मराठी एक्टर सिद्धार्थ चांदेकर ( Siddharth Chandekar ) ने किया है । एक्टर ने अपनी मां की दूसरी शादी कराई है और सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ काफी वायरल भी हो रहे हैं । कई लोग सिद्धार्थ की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। टीवी एक्ट्रेस सुम्बुल ने भी अपने पिता की दूसरी शादी करवाई थी।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 23 Aug 2023 08:56 PM (IST)
Hero Image
Siddharth Chandekar Mother Wedding Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Siddharth Chandekar Mother Wedding: अक्सर सुना जाता है कि किसी सेलिब्रिटी ने दूसरी शादी कर ली है, लेकिन अगर से सुनने में आए कि एक स्टार ने अपनी मां या पिता की दूसरी शादी करवाई है तो थोड़ा अजीब लगता है।

ऐसा ही कुछ  मराठी एक्टर सिद्धार्थ चांदेकर (Siddharth Chandekar) ने किया है। एक्टर ने अपनी मां की दूसरी शादी कराई है और सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ काफी वायरल भी हो रहे हैं।

सिद्धार्थ चांदेकर की मां की दूसरी शादी

32 साल के मराठी एक्टर सिद्धार्थ चांदेकर (Siddharth Chandekar) ने अपनी मां की दूसरी शादी करवा कर सभी को हैरान और परेशान कर दिया है। कई लोग सिद्धार्थ  की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। अपनी मां की दूसरी शादी की तस्वीर शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा है, 'दूसरी पारी आपको मुबारक हो मां! आप भी एक साथी चाहती हो, आप अपने बच्चों से अलग एक जिंदगी चाहती हो, आप एक अलग खूबसूरत दुनिया चाहती हो, मुझे कभी इसका एहसास ही नहीं हुआ।

View this post on Instagram

A post shared by Siddharth Seema Chandekar (@sidchandekar)

सिद्धार्थ ने लिखा, 'अकेले रहने में कितना समय लगता है? आपने अब तक सबके बारे में सोचा है, सबके लिए आपने अपने पैर घिसे हैं। अब जरा अपने और अपने नए पार्टनर के बारे में सोचो। आपके बच्चे हमेशा आपके साथ हैं। आपने मेरी शादी धूमधाम से की। अब मैं आपकी शादी करा रहा हूं। मेरे जीवन की एक और खूबसूरत शादी। मेरी मां का। मैं आपसे प्यार करता हूं मां!'

कौन हैं सिद्धार्थ चांदेकर

सिद्धार्थ मराठी इंडस्ट्री के जाने-माने सितारे हैं। महज 19 साल की उम्र में सिद्धार्थ ने साल 2010 में फिल्म 'ज़ेडा' से मराठी सिनेमा में डेब्यू किया। इससे पहले साल 2007 में सिद्धार्थ हिन्दी फिल्म 'हमने जीना सीख लिया' में भी नजर आए।

सुम्बुल ने भी करवाई थी पिता की शादी

बता दें, सिद्धार्थ चांदेकर से पहले टीवी एक्ट्रेस सुम्बुल ने भी अपने पिता की दूसरी शादी करवाई थी।  सुम्बुल ने अभी तक अपनी मां का चेहरा नहीं दिखाया है।