Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kiara Advani से शादी के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर बदली डीपी, फेरों के बाद की लगाई तस्वीरें

Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर अपनी डीपी में कियारा आडवाणी के साथ की फोटो शेयर की है। इसमें उन्हें शादी के बाद पोज देते हुए देखा जा सकता है। दोनों काफी खुश नजर आ रहे है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Fri, 10 Feb 2023 06:17 PM (IST)
Hero Image
Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding: Sidharth Malhotra profile

नई दिल्ली, जेएनएन। Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम पर शादी के बाद की अपनी तस्वीरें डीपी पर लगाई है। इंस्टाग्राम पर दोनों को एक-दूसरे को हाथ जोड़कर नमस्ते करते हुए देखा जा सकता है। वहीं, फेसबुक की कवर फोटो में दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने शादी कर ली है

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने हाल ही में शादी की है। दोनों ने राजस्थान के सूर्यगढ़ के महल में शादी की है। दोनों की शादी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है, जहां हाल ही में कियारा आडवाणी दुल्हन के लिबास में सिद्धार्थ मल्होत्रा को वरमाला पहनाती नजर आई। वहीं, अब सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शादी की तस्वीरों से अपना डीपी पाट दिया है। इससे पता चलता है कि दोनों अभी भी शादी वाले मूड में है।

यह भी पढ़ें: 'चक दे' एक्ट्रेस Tanya Abrol ने बॉयफ्रेंड आशीष वर्मा से की शादी, तस्वीरें वायरल

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पहली बार पब्लिक प्लेटफॉर्म पर रिश्ते को अपनाया है

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने कभी भी खुलकर अपने रिश्ते को इस तरह पब्लिक प्लेटफॉर्म पर नहीं अपनाया था। शादी के दिन तक उन्होंने कभी भी ऐसी बात भी नहीं कही थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं या दोनों शादी करने वाले हैं। हालांकि, अब दोनों का प्यार सोशल मीडिया पर भी उभरकर सामने आया है। इस बीच दोनों के फैंस भी दोनों की शादी से बेहद खुश है और तस्वीरों पर जमकर कमेंट, लाइक और शेयर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Ananya Panday ने बिकिनी में फोटो शेयर कर इंटरनेट पर लगाई आग, फैंस ने कहा- देखने वाले तुझे ताजमहल कहते हैं

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने शेरशाह में साथ काम किया था

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने शेरशाह में साथ काम किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यापार किया था। दोनों अपनी पब्लिक लाइफ और प्राइवेट लाइफ को अलग-अलग रखते थे। दोनों ने कई फिल्मों में काम किया है। दोनों का अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। सिद्धार्थ मल्होत्रा की सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है। वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करते है। इसे लेकर उनके फैंस भी उत्साहित रहते है।