Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Siddharth Malhotra ने पाकिस्तानी एक्टर Fawad Khan के साथ सेट पर खेला क्रिकेट, अनदेखा वीडियो आया सामने

29 अगस्त को भारत नेशनल स्पोर्ट्स डे (National Sports Day) सेलिब्रेट कर रहा है। इस खास मौके पर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) ने स्पोर्ट्स के प्रति अपना प्यार जाहिर किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर क्रिकेट खेलते हुए कई झलकियां शेयर की हैं। एक वीडियो में सिद्धार्थ के साथ पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान (Fawad Khan) भी नजर आए। देखिए उनका वीडियो।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Thu, 29 Aug 2024 01:56 PM (IST)
Hero Image
सिद्धार्थ मल्होत्रा और फवाद खान का क्रिकेट खेलते हुए वीडियो वायरल। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) का पैशन भले ही अभिनय हो, लेकिन अभिनेता होने के साथ-साथ वह स्पोर्ट्स लवर भी हैं। बास्केटबॉल से लेकर फुटबॉल तक सिद्धार्थ को सारे स्पोर्ट्स में दिलचस्पी है। नेशनल स्पोर्ट्स डे (National Sports Day) के मौके पर सिद्धार्थ ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह फवाद खान के साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

मालूम हो कि 2016 में रिलीज हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फवाद खान के साथ बॉलीवुड मूवी कपूर एंड संस (Kapoor and Sons) में साथ काम किया था। इस फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में थीं। आज (29 अगस्त) भारत में नेशनल स्पोर्ट्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस मौके पर सिद्धार्थ ने क्रिकेट खेलते हुए कुछ फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं।

शूटिंग के बीच क्रिकेट में मस्त सिद्धार्थ

गुरुवार को सिद्धार्थ मल्होत्र ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। दो तस्वीरों में अभिनेता पहाड़ियों के बीच क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को देख लगता है कि यह शेरशाह मूवी के सेट की है। सिद्धार्थ ने कपूर एंड संस के सेट से भी एक वीडियो शेयर किया है।

यह भी पढ़ें- Kiara ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा को शादी के लिए मजबूर? एक्टर की जान बचाने के लिए फैन ने दे दिए 50 लाख रुपये

Siddharth Malhotra

फवाद संग सिद्धार्थ की मस्ती

क्लिप में सिद्धार्थ बताते हुए नजर आ रहे हैं कि उन्होंने बचपन में बहुत क्रिकेट खेला है। वह फवाद खान के साथ शूटिंग से फुरसत निकालकर सेट पर क्रिकेट खेलते दिखे। साथ ही अभिनेता, फवाद के सामने अपना बखान कर रहे थे और कह रहे थे कि क्रिकेट में उन्होंने एक चैम्पियनशिप भी जीता है। यह सुनकर फवाद ने उनका मजाक उड़ाया। क्रिकेट खेलते हुए दोनों अभिनेता मस्ती के मूड में दिखे।

View this post on Instagram

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

शूटिंग ब्रेक सिद्धार्थ के लिए एक बहाना

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "दिल्ली की गलियों से लेकर फिल्म सेट तक, क्रिकेट के प्रति मेरा प्यार हमेशा से ही बरकरार रहा है। खेल जैसे बास्केटबॉल, क्लब लेवल रग्बी, फुटबॉल और बेशक गली क्रिकेट हमेशा से ही मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा रहे हैं। इन खेलों ने मुझे आज जो कुछ भी हूं, उसे आकार देने में मदद की है और मेरी शारीरिक और मानसिक शक्ति को बढ़ाया है। अब, शूटिंग ब्रेक सिर्फ क्रिकेट के लिए एक बहाना है।"

यह भी पढ़ें- Bollywood News: जल्द दो नई फिल्मों में नजर आ सकते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, स्क्रिप्ट पर चल रहा काम