Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kiara Advani के साथ शादी पर बोले सिद्धार्थ मल्होत्रा, कहा- किसी ने नहीं किया इनवाइट

Sidharth Malhotra On Kiara Advani Wedding सिद्धार्थ मल्होत्रा को फिल्म इंडस्ट्री में 10 वर्ष पूरे हो गए हैं। उनकी डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर थी। यह फिल्म 2012 में आई थी। अब उन्होंने कियारा आडवाणी के साथ अपनी शादी पर चुप्पी तोड़ी है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Thu, 12 Jan 2023 04:22 PM (IST)
Hero Image
Sidharth Malhotra On Kiara Advani Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म एक्टर है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Sidharth Malhotra On Kiara Advani Wedding: फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शादी को लेकर उड़ रही अफवाहों पर अब चुप्पी तोड़ी है। दरअसल पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा हो रही है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी करने वाले हैं। इतना ही नहीं, कई मीडिया हाउसेस ने तो शादी से जुड़ी जानकारियां भी देनी शुरू कर दी है। इसमें संगीत, हल्दी और रिसेप्शन से जुड़ी जानकारियां शामिल है। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द फिल्म मिशन मजनू में नजर आएंगे

सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द फिल्म मिशन मजनू में नजर आएंगे। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है। उनकी शेरशाह फिल्म 2021 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके अलावा कियारा आडवाणी की अहम भूमिका थी। यह फिल्म भी ओटीटी पर रिलीज हुई थी। इसी दौरान दोनों के अफेयर की खबरें भी तेज हुई थी। अब वह जल्द मिशन मजनू में नजर आएंगे। यह एक स्पाई थ्रिलर्स है जो कि 20 जनवरी को रिलीज हो रही है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस बात की जानकारी दी कि वह फिल्म में टेलर की भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है और ऐसे लोगों से प्रेरित हैं जो कि अनसंग हीरो है।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

यह भी पढ़ें: Naatu Naatu को गोल्डन ग्लोब अवार्ड में पुरस्कार जीतने पर टाइगर श्रॉफ ने डांस कर दी बधाई, वायरल हुआ वीडियो

कियारा आडवाणी के साथ शादी के प्रश्न पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने उत्तर दिया है

फिल्म से ज्यादा लोग सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी को लेकर चर्चा कर रहे हैं। उन्होंने इन अफवाहों का खंडन करते हुए कहा कि उन्हें खुद की वेडिंग में किसी ने इनवाइट नहीं किया है।  गुड टाइम्स को दिए इंटरव्यू में सिद्धार्थ मल्होत्रा कहते हैं, 'किसी ने इनवाइट नहीं किया मुझे शादी पर। पब्लिक को भी नहीं किया। इसके पहले दो बार मेरी शादी से जुड़ी जानकारियां और तारीख बताई गई है। मैंने भी चेक किया कि क्या मैं शादी कर रहा हूं?'

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan बने विश्व के चौथे सबसे अमीर अभिनेता, कुल संपत्ति 6200 करोड़ रुपये से अधिक, क्या हैं कमाई के साधन

View this post on Instagram

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

कियारा आडवाणी हाल ही में ब्राइडल वेयर के साथ नजर आई थी

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने यह भी कहा कि वह चाहते हैं कि लोग उनकी शादी के बजाय उनके करियर और फिल्मों पर ध्यान दें। इस बीच कियारा आडवाणी हाल ही में ब्राइडल वेयर के साथ नजर आई थी। इसके चलते उनकी शादी की अफवाहें और तेज हो गई थी।