Move to Jagran APP

ग्रीस में हनीमून माना रहे हैं सिद्धार्थ माल्या और जैस्मिन, कपल ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

सिद्धार्थ माल्या ( Siddharth Mallya ) काफी समय से गर्लफ्रेंड जैस्मिन को डेट कर रहे थे। अब इस कपल अपने रिश्ते को आगे बढ़ाया और शादी की । दोनों ने 22 जून को लंदन में करीबी लोगों के बीच शादी रचाई । शादी के बाद सिद्धार्थ माल्या- जैस्मीन ग्रीस के सेंटोरिनी में अपने हनीमून का आनंद ले रहे हैं ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Sun, 30 Jun 2024 08:32 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jun 2024 08:32 PM (IST)
Sidhartha Mallya and Jasmine honeymoon Photos (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक तरफ जहां एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल के साथ बेहद सादगी से घर पर शादी रचाई। तो वहीं दूसरी तरफ विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या ने गर्लफ्रेंड संग लंदन में बिल्कुल शाही अंदाज में शादी रचाई, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

वहीं अब शादी के एक हफ्ते बाद ये कपल अपने हनीमून पर निकल पड़ा है। सिद्धार्थ और जैस्मिन अपने हनीमून को एन्जॉय कर रहे हैं, जिसकी एक झलक इंस्टाग्राम पर इस कपल ने फैंस के साथ साझा की है।

ग्रीस में मना रहे हैं हनीमून

ये कपल ग्रीस में अपना हनीमून मना रहे हैं। सिद्धार्थ माल्या ने वाइफ के साथ हनीमून डायरी से एक कैंडिड स्नैपशॉट शेयर किया है। फोटो में सिद्धार्थ शर्टलेस पोज देते नजर आ रहे हैं तो, वहीं जैस्मिन ने व्हाइट कलर की प्रिंटेड बिकिनी पहनी हुई है।

यह भी पढे़ं- Siddharth Mallya ने जैस्मिन के साथ क्रिश्चियन और हिंदू रिवाज से की शादी, सामने आया कपल का रोमांटिक डांस वीडियो

रोमांटिक हुआ कपल 

इस फोटो में जैस्मिन  सिद्धार्थ माल्या को किस करती नजर आ रही हैं। पीछे का नजारा भी बेहद खूबसूरत लग रहा है। चारों तरफ नील पानी ही पानी दिखाई दे रहा है। 

इस फोटो में ये कपल सेल्फी लेता नजर आ रहे हैं और ग्रीस की खूबसूरत बिल्डिंग का नजारा भी देखने को मिल रहा है। बता दें, ये पूरा शहर सफेद बिल्डिंग से बना है।  

सिद्धार्थ-जैस्मिन की व्हाइट वेडिंग

सिद्धार्थ माल्या और जैस्मिन ने व्हाइट वेडिंग और हिंदू रीति रिवाजों से एक-दूसरे को अपना पति-पत्नी बनाया था। 22 जून 2024 को दोनों ने एक व्हाइट वेडिंग की। सिद्धार्थ ग्रीन कलर के ब्लेजर और ब्लैक ट्राउजर में काफी अच्छे लग रहे थे, वहीं दूसरी ओर जैस्मिन ऑफ-शोल्डर व्हाइट गाउन में बेहद सुंदर लग रही थीं।

बता दें कि सिद्धार्थ माल्या और जैस्मीन, जो एक साल से डेटिंग कर रहे थे। दोनों ने पिछले साल नवंबर में सगाई कर ली थी। जैस्मीन ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर करके अपनी सगाई की खबर की घोषणा की थी।

यह भी पढ़ें- Siddharth Mallya ने गर्लफ्रेंड जैस्मिन संग की व्हाइट वेडिंग, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.