Move to Jagran APP

Siddharth Mallya Engagement: दीपिका पादुकोण के रूमर्ड EX सिद्धार्थ माल्या ने की सगाई, गर्लफ्रेंड को चुना हमसफर

Siddharth Mallya Engaged फेमस बिजनेस मैन विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या का नाम इस समय में सगाई को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। सिद्धार्थ माल्या ने हैलोवीन के मौके पर अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मिन के साथ सगाई रचा ली है। मालूम हो कि बीते समय में सिद्धार्थ का नाम दीपिका पादुकोण के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा का विषय बना है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Wed, 01 Nov 2023 04:04 PM (IST)Updated: Wed, 01 Nov 2023 04:04 PM (IST)
सिद्धार्थ माल्या ने रचाई सगाई (Photo Credit- Siddharth Mallya Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Siddharth Mallya Engaged: जाने माने बिजनेस मैन विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। सिद्धार्थ ने अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मिन के साथ सगाई रचा ली है। इस सगाई को लेकर सिद्धार्थ माल्या का नाम इस लगातार सुर्खियां बटोर रहा है।

इससे पहले बी टाउन सुपरस्टार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को डेट की रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सिद्धार्थ पहले भी लाइमलाइट का हिस्सा बन चुके हैं।

सिद्धार्थ माल्या ने की सगाई

विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या पेशे से एक मॉडल और एक्टर भी रहे हैं। ऐसे में ग्लैमरस की दुनिया से उनका पुराना नाता है। इस बीच सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ ने अपनी सगाई का एलान कर दिया है। हैलोवीन के मौके पर सिद्धार्थ माल्या ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जैस्मिन के साथ सगाई कर ली है। इस मौके के लेटेस्ट तस्वीरों को सिद्धार्थ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

इन फोटो में आप देख सकते हैं कि सिद्धार्थ माल्या ने फिल्मी स्टाइल में अपनी लेडी लव को प्रपोज किया है। इसके बाद जैस्मिन ने उन्हें हां बोलकर अपने प्यार को नया नाम दिया है। इतना ही नहीं सिद्धार्थ माल्या की मंगेतर जैस्मिन डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई हैं।

सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ माल्या की ये लेटेस्ट तस्वीरें बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं। बता दें कि कटरीना कैफ की बहन ईशा कैफ और एक्ट्रेस अनुशा दांडेकर ने सिद्धार्थ माल्या की इन फोटो को लाइक किया है।

दीपिका पादुकोण रहीं हैं रूमर्ड एक्स गर्लफ्रेंड

सिद्धार्थ माल्या और दीपिका पादुकोण की नाम एक दूसरे के डेट करने की वजह से काफी चर्चा में रहा था। गुजरे वक्त में दीपिका सिद्धार्थ की आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सपोर्ट करती नजर आई थीं। इस दौरान दीपिका और सिद्धार्थ को स्टेडियम में एक साथ देखा गया।

एक मौके पर स्टेडियम में दीपिका के किस करते वक्त सिद्धार्थ और एक्ट्रेस की फोटो जमकर वायरल हुई। हालांकि आधिकारिक तौर पर इन दोनों कभी अपने रिश्ते की बात नहीं कबूली।

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone Pics: वायरल ट्रेंड के बीच दीपिका पादुकोण ने बिखेरा हुस्न का जलवा, सामने आईं लेटेस्ट किलर फोटो


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.