Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sidharth Malhorta Video: ‘योद्धा’ के सेट से वायरल हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा की वीडियो, इस अंदाज में फैंस से हुए रूबरू

Sidharth Malhorta Video अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों राजधानी दिल्ली में अपनी आगामी फिल्म योद्धा की शूटिंग कर रहे हैं जहां से अब उनका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियों में वो कर्तव्य पथ पर शूटिंग के बाद फैंस से मिलते हुए दिख रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Updated: Sun, 18 Sep 2022 01:50 PM (IST)
Hero Image
Siddharth Malhotra video went viral from sets of Yodha interacted with fans in this way.

नई दिल्ली, जेएनएन। Sidharth Malhorta Video: स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी फिल्म थैंक गॉड को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसमें अजय देवगन चित्रगुप्त की भूमिका में उनका हिसाब-किताब करते हुए दिख रहे हैं और उन्हों हैप्पी लाइफ का मंत्र सीखा रहे हैं।

ट्रेलर को सोशल मीडिया पर मिली शानदार सफलता के बाद अब अभिनेता अपनी अगली एक्शन-थ्रिलर फिल्म योद्धा की शूटिंग शुरू कर दी है। इन दिनों वो राजधानी दिल्ली में शूटिंग कर रहे हैं, जहां से उनका एक वीडियो सामने आया है।

इंडिया गेट पर कर रहे हैं शूट

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता कर्तव्य पथ पर स्थित इंडिया गेट पर शूटिंग कर रहे हैं, तभी वहां फैंस की भीड़ एकत्रित हो जाती हैं। वीडियो में अभिनेता ब्लैक कलर की टी-शर्ट और ट्राउजर पहने नजर आ रहे हैं और फैंस से रूबरू हो रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने शेयर किया है।

Sid

योद्धा की कहानी

सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पाटनी और राशि खन्ना अभिनीत फिल्म योद्धा की कहानी भारत द्वारा पाकिस्तान पर की गई सबसे बड़ी महत्वपूर्ण कार्यवाही से प्रेरित है। बताया जा रहा है कि अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म में रॉ के एजेंट के रूप में नजर आ सकते हैं। हालांकि अभी तक निर्माताओं द्वारा फिल्म की कहानी को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की।

इस दिन रिलीज होगी योद्धा

धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही पहली एक्शन एरियल ड्रामा फिल्म का निर्देशन सागर आम्ब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा किया जा रहा है। आपको बता दें कि इस पीरियड फिल्म में पाकिस्तान पर किए भारत के सबसे साहसी मिशन की कहानी को दिखाया जाएगा। सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पाटनी और राशी खन्ना अभिनीत ये फिल्म 11 नबंवर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

वहीं बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो थैंक गॉड और योद्धा के अलावा कॉमेडी थ्रिलर फिल्म मिशन मजनू में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ साउथ की फेमस एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी नजर आने वाली हैं।