Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

करण जौहर की 3 फिल्मों में नजर आएंगे Sidharth-Kiara? फिल्ममेकर ने दिया हैरान कर देने वाला जवाब

Sid-Kiara 3 Films Deal पिछले कुछ दिनों से सिद्धार्थ और कियारा को लेकर खबरे वायरल हो रही थी कि ये कपल जल्द एक साथ करण जौहर की तीन फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वहीं अब इन खबरों पर फिल्म मेकर ने खुद रिएक्ट किया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 15 Feb 2023 12:05 PM (IST)
Hero Image
Karan Johar, Kiara Advani, Sidharth Malhotra, Sidharth Kiara, Sidharth Kiara Sign Karan Johar Three Films, Karan Johar Three Films

 नई दिल्ली, जेएनएन। Sid-Kiara 3 Films Deal: बॉलीवुड का न्यूली मैरिड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शाही शादी की। शादी के बाद इस कपल ने दिल्ली और मुंबई में वेडिंग रिसेप्शन भी होस्ट किया था।

शादी खत्म करके ये कपल एक बार फिर अपने वर्क लाइफ में लौट आया है। बीते दिनों खबरें दी थी कि सिद्धार्थ और कियारा जल्द एक साथ तीन फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वहीं अब इन खबरों पर फिल्म मेकर ने खुद रिएक्ट किया है।

सिड-कियारा की तीन फिल्मों का सच आया सामने

धर्मा प्रोडक्शंस के एक करीबी सूत्र ने दावा किया है कि सिद्धार्थ और कियारा ने करण जौहर के साथ कोई भी फिल्म नहीं साइन की है। धर्मा प्रोडक्शंस के एक करीबी सूत्र ने इन अफवाहों को लेकर कहा है, "सिड और कियारा करण जौहर के बहुत करीब हैं।

वह उन्हें किसी कॉन्ट्रेक्ट में नहीं बांधना चाहते हैं। अगर करण उन्हें कोई फिल्म ऑफर करेंगे तो कपल उस फिल्म को ना नहीं कहेंगे। इस कपल ने शादी से पहले कभी भी करण के साथ पैसे या कॉन्ट्रैक्ट के बारे में भी कोई बात नहीं की। इसलिए डील साइन करने वाली बात महज अफवाह के अलावा कुछ नहीं है।

करण जौहर ने खुद किया खुलासा

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर से पूछा गया था कि क्या उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को तीन फिल्मों की डील के लिए साइन किया है। करण जौहर ने भी इन खबरों पर रिएक्ट किया और कहा 'बिल्कुल नहीं।

कियारा और सिद्धार्थ की आने वाली फिल्में

इस कपल के वर्कफ्रंट की बात करें तो, कियारा के पास इन दिनों एक से बढ़कर एक फिल्में है। वह राम चरण के साथ आरसी 15 में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा 'सत्यप्रेम की कथा' में नजर आएंगी। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा के पास 'अदल-बदल' में नजर आएंगी। सिद्धार्थ मल्होत्रा की बात करें तो, वह योद्धा में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- Shilpa Shetty ने बेटी के बर्थडे पर शेयर किया क्यूट वीडियो, मम्मी की हील्स पहने दिखीं समीशा

यह भी पढ़ें-  Bigg Boss 16 Winner: एमसी स्टैन ने बिग बॉस में छापे नोट, प्राइज मनी के साथ लाखों किए चार्ज, कमाए इतने करोड़