Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kiara Advani के लिए शेफ बने Sidharth Malhotra, वाइफ के लिए अपने हाथों से बनाई ये खास चीज

Sidharth Malhotra And Kiara Advani सिद्धार्थ मल्होत्रा ( Sidharth Malhotra ) ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में वाइफ को लेकर कई खुलासे किए थे। वहीं अब कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है और इस पोस्ट में उन्होंने पति सिद्धार्थ को बेस्ट शेफ ( chef ) बताया है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 26 Nov 2023 05:24 PM (IST)
Hero Image
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sidharth Malhotra And Kiara Advani: बॉलीवुड का फेमस कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी ने सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इसी साल फरवरी में शादी रचाई। शादी के बाद ये लवबर्ड्स लगातार चर्चा में है।

हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में वाइफ को लेकर कई खुलासे किए थे। वहीं अब कियारा ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है और इस पोस्ट में उन्होंने पति सिद्धार्थ को बेस्ट शेफ बताया है।

यह भी पढ़ें- वाइफ Kiara Advani को प्यार से इन तीन नाम से बुलाते हैं Sidharth Malhotra, कॉफी विद करण में किया खुलासा

कियारा के लिए शेफ बने सिद्धार्थ

संडे के इस मौके पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी घर पर एक-दूसरे के साथ वक्त गुजार रहे हैं। ऐसे में एक्टर ने अपने हाथों से पत्नी कियारा के लिए पिज्जा बनाया, जिसकी एक झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा की। कियारा ने अपने इंस्टा स्टोरी पर सिद्धार्थ द्वारा बनाया गया पिज्जा की एक झलक शेयर की है और कैप्शन में लिखा, रविवार को बेस्ट शेफ @sidmalhotra के साथ (शेफ इमोजी के साथ) हेल्दी पिज्जा का स्वाद इससे बेहतर कभी नहीं रहा। एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट के बैकग्राउंड में पिज़्ज़ा पार्टी गाना की लगाया है।

कियारा और सिद्धार्थ की आने वाली फिल्म

यह भी पढ़ें- 'पहले से और जिम्मेदार महसूस करता हूं', Sidharth ने करण के शो में कियारा संग किया अपने रिश्तों का खुलासा

वर्क फ्रंट की बात करें कियारा आडवाणी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' के अलावा फिल्म 'गेम चेंजर' में नजर आएंगी। तो वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा 8 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इसे पुष्कर ओझा और सागर आंब्रे ने डायरेक्ट किया है. वहीं करण जौहर, शशांक खेतान, अपूर्वा मेहता ने प्रोड्यूस किया है।