Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sidharth Malhotra की बाहों में रोमांटिक हुईं कियारा आडवाणी, पति के बर्थडे पर शेयर की मोस्ट अवेटेड फोटो

Sidharth Malhotra Birthday बॉलीवुड के हैंडसंम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाई है। सोशल मीडिया पर वह अच्छी फैन फॉलोइंग एन्जॉय करते हैं। आज इस हैंडसम एक्टर का बर्थ डे है। सिद्धार्थ को सोशल मीडिया पर खूब बधाईयां मिल रही हैं लेकिन इनमें सबसे खास विश है वाइफ कियारा आडवाणी की। एक्ट्रेस ने उन्हें अनोखे अंदाज में विश किया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 16 Jan 2024 12:01 PM (IST)
Hero Image
हैप्पी बर्थ डे सिद्धार्थ मल्होत्रा. फोटो क्रेडिट- सोशल मीडिया

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sidharth Malhotra Birthday: मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा आज बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक हैं। सोशल मीडिया पर वह तगड़ी फैन फॉलोइंग एन्जॉय करते हैं। आज इस हैंडसम हंक का बर्थ डे। चॉकलेटी ब्वॉय बनकर एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले सिद्धार्थ आज एक फिल्म के लिए करोड़ों चार्ज करते हैं। शादी के बाद यह सिद्धार्थ का कियारा के साथ पहला बर्थ डे है। ऐसे में फैंस उनकी स्टार वाइफ के साथ बर्थ डे फोटोज देखने के लिए बेकरार हैं। 

बर्थ डे पर सामने आई सिद्धार्थ की फोटो

सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ मल्होत्रा को फैंस और सेलिब्रिटी फ्रेंड्स ने बर्थ डे विशेज दी हैं। उन्हें उनके खास दोस्त और इंडस्ट्री में पहला ब्रेक देने वाले करण जौहर (Karan Johar) ने भी विश किया है। मगर सबसे खास अंदाज में उन्हें उस पर्सन ने विश किया है, जिसका फैंस तक को बेसब्री से इंतजार था। कियारा ने अपने पतिदेव को रोमांटिक स्टाइल में बर्थ डे विशेज दी हैं।

कियारा ने रोमांटिक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सिद्धार्थ और वो एक दूसरे को लिप किस कर रहे हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने पति का यूनिक स्टाइल बर्थ डे केक भी दिखाया, जिसमें सिद्धार्थ की इमेज बनी है। केक के साथ ही सिद्धार्थ की फिल्मों से उनके कैरेक्टर की एक रील भी अटैच की गई है। कियारा की बर्थ डे विश स्टाइल के साथ ही ये केक भी चर्चा में बना हुआ है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा का बर्थ डे बैश

सिद्धार्थ मल्होत्रा को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 11 साल पूरे हो चुके हैं। आज उनका 39वां जन्मदिन है। ऐसे में फैंस अपने फेवरेट 'स्टूडेंट' को सुबह से विश कर रहे हैं। वहीं, बीती रात एक्टर ने अपने घर पर बर्थ डे पार्टी रखी थी, जहां उनके सास ससुर समेत कुछ सितारे पहुंचे। इस पार्टी में करण जौहर भी शामिल हुए। वह अपने फेमस ऑल ब्लैक लुक में पहुंचे। इसके अलावा उनकी अच्छी दोस्त काजल आनंद भी बर्थ डे पार्टी में शामिल हुईं। 

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सास ससुर भी हुए शामिल

इसा छोटी सी पार्टी का हिस्सा सिद्धार्थ के सास ससुर भी रहे। कियारा के पेरेंट्स जेनेविव आडवाणी और जगदीप आडवाणी ने ट्विनिंग करते हुए ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी थी।

यह भी पढ़ें: Singham Again: मकर संक्रांति पर रोहित शेट्टी ने दिखाई 'सिंघम अगेन' की धमाकेदार झलक, स्टंट सीन देख खड़े हुए रौंगटे