Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yodha Teaser: थिएटर रिलीज से पहले ही 'योद्धा' ने रचा इतिहास, Sidharth Malhotra की फिल्म का इस दिन आएगा टीजर

Yodha Teaser Release Date सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्मों का फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार रहता है। शेरशाह के बाद अब जल्द ही वह योद्धा बनकर लड़ते हुए नजर आएंगे। सिद्धार्थ मल्होत्रा-दिशा पाटनी और राशि खन्ना स्टारर इस फिल्म ने पोस्टर लॉन्च के साथ ही एक बड़ा इतिहास रच दिया है। इस पोस्टर के साथ ही मेकर्स ने योद्धा की टीजर रिलीज डेट का भी खुलासा किया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 15 Feb 2024 01:33 PM (IST)
Hero Image
सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा का इस दिन टीजर होगा आउट / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Yodha Teaser Release Date: शेरशाह एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अब जल्द ही 'योद्धा' बनकर अपने फैंस के बीच लौटने वाले हैं। उनकी आगामी फिल्म मार्च में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी 'योद्धा' में पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट राशि खन्ना और दिशा पाटनी स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखाई देंगी।

हाल ही में 'योद्धा' का मेकर्स ने नया पोस्टर रिलीज किया है, लेकिन इसके लिए कोई इवेंट नहीं रखा गया, बल्कि इस सिद्धार्थ के नए पोस्टर को हवा में रिलीज किया गया, जिसकी एक झलक निर्माता ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

इस पोस्टर के साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ने एक नया इतिहास रचा है। मेकर्स ने ये भी बताया कि 'योद्धा' का पहला टीजर कब दर्शकों के सामने आने वाला है।

इतने फीट की ऊंचाई पर 'योद्धा' का पोस्टर हुआ रिलीज

'स्टूडेंट ऑफ द इयर' एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में अपने फिल्म के नए पोस्टर लॉन्च की एक वीडियो फैंस के साथ अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि कैसे कुछ लोग प्लेन में चढ़ते हैं और फिर प्लेन से हवा में जम्प करके पैराशूट खोलते हैं, जिस पर 'योद्धा' के हीरों सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Sidharth Malhotra: नए प्रोजेक्ट पर शुरू किया सिद्धार्थ मल्होत्रा ने काम? इस डायरेक्टर के ऑफिस पहुंचे एक्टर

इस वीडियो में ये भी बताया गया कि इस पोस्टर को इंडिया में नहीं, बल्कि दुबई में आसमान में 13 हजार फीट की ऊंचाई से लॉन्च किया गया। आपको बता दें कि ये पहली बार हुआ है, जब किसी हिंदी फिल्म के पोस्टर को इतनी ऊंचाई पर लॉन्च किया गया है। इस पोस्टर को शेयर करने के साथ ही सिद्धार्थ ने बताया कि ये फिल्म स्काय से जल्द ही आपकी स्क्रीन्स पर होगी।

इस दिन रिलीज होगा 'योद्धा' का टीजर

सिद्धार्थ मल्होत्रा-राशि खन्ना और दिशा पाटनी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'योद्धा' का पहला पोस्टर रिलीज करने के साथ ही मेकर्स ने इस फिल्म का टीजर कब ऑडियंस के सामने आएगा, इसको लेकर भी खुलासा किया। 'योद्धा' का टीजर 19 फरवरी को रिलीज होने वाला है।

इस फिल्म का निर्देशन सागर अम्बरे और पुष्कर ओझा मिलकर कर रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा 'योद्धा' में फुल ऑन एक्शन करते हुए नजर आएंगे। ये फिल्म 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

यह भी पढ़ें: Sidharth Malhotra Video: मुंबई की बारिश में सिद्धार्थ ने किया शाह रुख का पोज, यूजर्स बोले-कॉपीराइट इशू आ जाएगा