Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sidharth Malhotra की फैन के साथ हुई लाखों की ठगी, एक्टर ने चाहने वालों को दी सतर्क रहने की सलाह

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​को लेकर एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसमें उनकी एक फैन ने अपने साथ हुई ठगी के बारे में बताया है। अब एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की है जिसमें उन्होंने अपने फैंस को ऐसी घटनाओं को लेकर आगाह किया है कि वह इस तरह के फर्जीवाड़े से दूर रहें। ठगों ने फैन को ठगने के लिए कियारा के नाम का सहारा लिया।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 03 Jul 2024 07:33 PM (IST)
Hero Image
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फैन से ठगी वाले मामले पर किया रिएक्ट

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बीते समय से ये खबर काफी ज्यादा वायरल हो रही थी कि सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैन पेज के नाम पर उनकी ही एक फैन से लाखों की ठगी की गई। अब सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस पर रिएक्ट किया है।

मीनू नाम की इस महिला का कहना था कि फैन पेज ने उसे विश्वास दिलाया कि कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को ब्लैकमेल कर उनसे शादी की। अब उनकी लाइफ खतरे में है। महिला ने सिद्धार्थ को बचाने के लिए थोड़े थोड़े पैसे करके उस ग्रुप को करीब 50 लाख रुपये दिए।

अब सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस मामले में फैंस को सचेत करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। अभिनेता ने खुलासा किया कि वह ऐसी किसी भी धोखाधड़ी वाली गतिविधियों का समर्थन नहीं करते हैं। उन्होंने अपने फैंस से सतर्क रहने और मामलों की रिपोर्ट उचित अधिकारियों को करने को कहा है।

सिड ने फैंस को किया सतर्क

सिड ने पोस्ट में लिखा, 'यह बात मेरे संज्ञान में लाई गई कि कुछ फ्रॉड एक्टिविटी और स्कैम सोशल मीडिया पर मेरे नाम से चल रहे हैं जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि ये लोग मेरी फैमिली से नाता रखते हैं या फिर मेरे समर्थक हैं। इस नाम पर वो लोगों से पैसा भी मांग रहे हैं। मैं आपको बताना चाहता हूं कि ना तो मैं, ना ही मेरे परिवार का कोई सदस्य और ना ही मेरा कोई समर्थक सोशल मीडिया पर इस तरह की गतिविधि में लिप्त है।

यह भी पढ़ें: Kiara ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा को शादी के लिए मजबूर? एक्टर की जान बचाने के लिए फैन ने दे दिए 50 लाख रुपये

अगर आपके संपर्क में कोई भी ऐसा फर्जीवाड़ा आता है तो उसके लिए शिकायत करें और किसी भी तरह की झूठी इंफॉर्मेशन को फैलने ना दें। मेरे फैंस ही मेरी सबसे बड़ी ताकत हैं। आपका भरोसा और आपकी सुरक्षा मेरे लिए सर्वोपरि है। बिग लव एंड हग।'

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर मीनू वसुदेव नाम की एक महिला ने दावा किया था कि वो अमेरिका में रहती हैं। उससे सोशल मीडिया के जरिए अलीजा और हुस्ना परवीन नाम के दो व्यक्तियों ने संपर्क किया और उसे ब्लैकमेल करके पैसे ठगे।

इन दोनों ने उसे यकीन दिलवाया कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की जान उनकी पत्नी कियारा आडवाणी की वजह से खतरे में है। मीनू सिद्धार्थ मल्होत्री की बहुत बड़ी फैन हैं। इसलिए उन्होंने इस बात पर विश्वास भी बड़ी आसानी से कर लिया। महिला ने बताया कि ये घटना अक्टूबर 2023 की है और इस दौरान धीरे-धीरे करके उससे 50 लाख रुपये की धोखाधड़ी की गई।

यह भी पढ़ें: 'बहुत एटीट्यूड है उनके अंदर'...Kiara Advani के बारे में एयर होस्टेस ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा