Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Race 4 में सैफ अली खान के साथ दो-दो हाथ करेगा ये मशहूर एक्टर, कन्फर्म हुई एंट्री?

2008 में रिलीज हुई रेस ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के करियर में चार चांद लगा दिए। इसके बाद फिल्म के दो और सीक्वल आए जिसमें से एक में सलमान खान सैफ की जगह लीड रोल में नजर आए। वहीं अब रेस 4 की चर्चा तेज है। फिल्म के चौथे हिस्सा में सैफ अली खान के साथ एक और बड़ा कलाकार जुड़ सकता है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 24 Aug 2024 08:32 PM (IST)
Hero Image
'रेस' फिल्म से सैफ अली खान. फोटो क्रेडिट- एक्स प्लेटफॉर्म

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के करियर की हिट फिल्मों में 'रेस' और उसका सीक्वल शामिल है। 2008 में 'रेस' रिलीज हुई थी, जिसे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिला। वहीं 2013 में 'रेस 2' में भी उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया। हालांकि, सैफ, 'रेस 3' का पार्ट नहीं थे। वहीं, अब फिल्म के चौथे पार्ट में उनकी वापसी हो रही है।

अब्बास-मस्तान के डायरेक्शन में बनी 'रेस' के पहले दो पार्ट्स को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिला था। रेस 2 फिल्म में सैफ की दीपिका संग जोड़ी पसंद की गई। वहीं, इस बार 'रेस 4' में वह किस हसीना को डेट करते नजर आएंगे, यह तो आने वाले दिनों में पता चलेगा। फिलहाल फिल्म के विलेन के तौर पर एक मशहूर नाम सामने आया है।

यह भी पढ़ें: 'रेस 3' में Saif Ali Khan को हटाकर इस वजह से सलमान खान को किया गया था कास्ट, प्रोड्यूसर ने तोड़ी चुप्पी

'रेस 4' का हिस्सा होगा ये एक्टर

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, रमेश तौरानी के राइटर्स ने इस प्रोजेक्ट के बेसिक प्लॉट की रचना शुरू कर दी है। इस मूवी को अब्बास-मस्तान ही डायरेक्ट करेंगे या कोई और, इसकी जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है। लेकिन विलेन के रोल के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) को लेने की योजना बनाई जा रही है। 

(रेस फिल्म से सैफ अली खान)

रिपोर्ट में बताया गया है कि रेस सागा की इस मूवी की शूटिंग 2025 के शुरुआती छह महीनों में ही शुरू हो जाएगी। विलेन के लिए सिद्धार्थ के नाम पर मुहर लगना बाकी है।

जानें किस पार्ट में कौन बना विलेन

'रेस' क्राइम थ्रिलर कॉन्सेप्ट की फिल्म है, जिसमें हीरो और विलेन के बीच की दुश्मनी को रोचक अंदाज में दिखाया जा चुका है। पहले पार्ट में सैफ अली खान के अपोजिट अक्षय खन्ना थे, तो वहीं दूसरे पार्ट में जॉन अब्राहम (John Abraham) ने अक्षय खन्ना को रिप्लेस किया था। इसी फिल्म में सैफ की जोड़ी दीपिका के साथ बनी थी। वहीं, रेस फिल्म के तीसरे पार्ट में सलमान खान और बॉबी देओल हीरो और विलेन के रोल में आमने-सामने थे। 

यह भी पढ़ें: Race 4 में हो सकती है Saif Ali Khan की वापसी? अगले साल शुरू होगी फिल्म की शूटिंग