Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लोक कथाओं की दुनिया में Sidharth Malhotra का स्वागत, श्रद्धा कपूर-वरुण धवन के क्लब में हुए शामिल?

सिद्धार्थ मल्होत्रा की लास्ट रिलीज फिल्म योद्धा भले ही बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी हो लेकिन इसके बावजूद उनके पास बड़े-बड़े प्रोजेक्ट की कोई कमी नहीं है। रेस 4 और दिनेश विजन की रोमांटिक ड्रामा को लेकर एक्टर पहले से ही चर्चा में थे लेकिन अब रिपोर्ट्स की मानें तो वह श्रद्धा और वरुण की तरह लोक कथाओं वाली फिल्म करने जा रहे हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 23 Sep 2024 04:17 PM (IST)
Hero Image
लोककथा वाली फिल्म करने जा रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा/ फोटो- Instagram

जागरण न्यूजनेटवर्क, मुंबई। बॉलीवुड में जैसे ही एक ट्रेंड शुरू होता है, बड़े-बड़े निर्माता भी उस रेस में शामिल हो जाते हैं। पिछले काफी समय से हिंदी सिनेमा में लोककथाओं का क्रेज बढ़ रहा है।

स्त्री 2 (Stree 2) से लेकर मुंज्या और भेड़िया और कंतारा जैसी पिछले कुछ समय में कई ऐसी फिल्में रिलीज हुई हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाया है।

अब लोककथाओं की इस दुनिया में 'शेरशाह' एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा भी एंट्री करने जा रहे हैं, जिसमें उनके साथ 'पंचायत' सीरीज के ये खास शख्स भी जुड़ने वाले हैं।

'पंचायत' के डायरेक्टर संभालेंगे सिद्धार्थ की फिल्म की कमान

मुंबई न्यूज संवाददाता की रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव और वरुण धवन के बाद अब अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा भी ऐसी ही लोककथाओं पर आधारित एक फिल्म करने की तैयारी कर रहे हैं। एक रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धार्थ मल्होत्रा की प्रोड्यूसर एकता कपूर से ऐसी ही एक फिल्म को लेकर बातचीत चल रही है।

यह भी पढ़ें: शूटिंग शुरू होने से ठीक एक महीने पहले Sidharth Malhotra का फैसला, एक्शन ड्रामा फिल्म से झाड़ा पल्ला

यह हिंदू पुराणों और संस्कृतियों से जुड़ी लोक कथाओं पर आधारित फिल्म होगी। इस फिल्म को कांतारा की तरह भी भव्य तरीके से बनाने की योजना है। इस फिल्म से सिद्धार्थ और एकता के साथ वेब सीरीज पंचायत के निर्देशक दीपक मिश्रा भी जुड़े हैं। हालांकि, अभी तक सिद्धार्थ ने इस फिल्म को सिर्फ मौखिक सहमति दी है, वह जल्द ही यह फिल्म साइन भी कर लेंगे।

योद्धा के बाद भी सिद्धार्थ के हाथ में हैं बड़े प्रोजेक्ट

निर्देशक दीपक मिश्रा ने वेब सीरीज पंचायत में तो गांव देहात की कहानी बड़ी खूबसूरती से दिखाया था। वेब सीरीज के तीनों ही सीजन सफल हुए थे। ऐसे में फैंस को इस बात की पूरी-पूरी उम्मीद है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा के करियर को ट्रैक पर लाने के लिए निर्देशक का साथ मददगार साबित हो सकता है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की लास्ट रिलीज फिल्म 'योद्धा' भले ही बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई थी, लेकिन इसके बावजूद उनके हाथ में कई बड़े प्रोजेक्ट हैं। इस लोककथा से जुड़ी फिल्म के अलावा उनकी 'रेस-4' को लेकर भी मेकर्स से बातचीत चल रही है, जिसमें वह सैफ के साथ पहली बार काम करेंगे। इसके अलावा सिड दिनेश विजन की रोमांटिक ड्रामा में भी नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Sidharth Malhotra संग कोजी वीडियो वायरल होने पर मॉडल ने मांगी माफी, बोलीं- Sorry Kiara