Move to Jagran APP

Sidharth-Kiara Honeymoon: शादी के बाद हनीमून पर नहीं जाएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी? ये है इसकी वजह

Sidharth-Kiara Honeymoon हाल ही में शादी के बंधन में बंधे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी की। अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये कपल अपना हनीमून फिलहाल के लिए पोस्टपोन कर सकता है जिसकी ये बड़ी वजह है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 10 Feb 2023 09:26 PM (IST)
Hero Image
Sidharth Malhotra Kiara Advani Honeymoon May Be Postpone Due to Actress Work Commitment/Instagram-sidharth malhotra

नई दिल्ली, जेएनएन। Sidharth-Kiara Honeymoon: 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंधे सिद्धार्थ-कियारा की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर लगातार वायरल हो रही हैं। हाल ही में इस कपल ने अपनी शादी की एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

इस वीडियो में कियारा आडवाणी डांस करते हुए और सिद्धार्थ मल्होत्रा को प्यार से छेड़ते हुए नजर आ रही हैं। अब इन सब वायरल तस्वीरों के बीच सिद्धार्थ और कियारा के हनीमून ने प्लान को लेकर एक खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिलहाल ये कपल शादी के बाद कही घूमने नहीं जाने वाला है, जिसकी वजह एक्ट्रेस की ये बड़ी फिल्म है।

सिद्धार्थ-कियारा का हनीमून प्लान होगा पोस्टपोन

सिद्धार्थ और कियारा की शादी के बाद दिल्ली में इस कपल का धूमधाम से रिसेप्शन हुआ, जहां उनके परिवार के सदस्यों के अलावा करीबी रिश्तेदार ही नजर आए। अब टाइम्स नाउ में छपी रिपोर्ट्स की मानें तो न्यूली मैरिड कपल को फिलहाल के लिए अपना हनीमून का प्लान टालना पड़ सकता है और इसकी एक बड़ी वजह है उनका पुराना वर्क कमिटमेंट।

आपको बता दें कि कियारा आडवाणी जल्द ही साउथ स्टार राम चरण के साथ फिल्म 'आरसी-15' में नजर आने वाली हैं, जिसकी शूटिंग जोरो शोरो से चल रही है। इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में होने वाली है, जिसकी जानकारी निर्देशक एस शंकर ने शेयर की है।

हैदराबाद में इस जगह होगी अगले शेड्यूल की शूटिंग

निर्देशक एस शंकर ने हाल ही में हैदराबाद के चारमीनार की एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, 'चारमीनार में हमारा आरसी-15 का अगला शेड्यूल शूट हो रहा है'। आपको बता दें कि अपनी शादी से पहले कियारा एक्टर राम चरण संग अपनी फिल्म के पहले शेड्यूल को शूट कर चुकी हैं और वह जल्द ही दूसरे शेड्यूल के लिए अपनी टीम को ज्वाइन करने वाली हैं।

हालांकि, अपने इस नए पोस्ट के साथ निर्देशक ने ये नहीं बताया कि उनकी फिल्म की आगे की शूटिंग कितनी तारीख से शुरू होगी। इस फिल्म से राम चरण और कियारा आडवाणी कुछ स्टिल्स पहले ही अपने फैंस के साथ शेयर कर चुके हैं।

दिल्ली में हुआ सिद्धार्थ-कियारा का रिसेप्शन

जैसलमेर में शादी के बंधन में बंधने के बाद ये कपल सीधा सिद्धार्थ मल्होत्रा के दिल्ली वाले घर पर पहुंचा, जहां उन्होंने बिल्कुल ही सिंपल तरीके से परिवार और रिश्तेदारों के लिए एक छोटा सा रिसेप्शन रखा। इस दौरान कियारा और सिद्धार्थ दोनों ही काफी सिंपल लुक में नजर आए।

रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही ये कपल मुंबई के लिए रवाना होगा, जहां ये दोनों अपने बॉलीवुड दोस्तों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन करेंगे।

यह भी पढ़ें: Sidharth Kiara Grand Welcome: दिल्ली में ढोल-नगाड़ों के साथ हुआ सिद्धार्थ-कियारा का वेलकम, जमकर नाचा ये कपल

यह भी पढ़ें: Kiara Advani Wedding Video: शरमाते हुए नहीं डांस करते हुए जयमाला के लिए गई थीं कियारा, सामने आया वेडिंग वीडियो