Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sidharth Kiara Video: हाथों में चूड़ा मांग में सिंदूर लगाए..., शादी के बाद पहली बार पति सिद्धार्थ संग आईं नजर

रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ और कियारा आज 8 फरवरी को सूर्यगढ़ पैलेस से सीधा दिल्ली के लिए रवाना होंगे। वहीं आज कियारा और सिद्धार्थ की शादी में फैशन डिजाइनर मल्होत्रा फिल्म निर्माता करण जौहर जूही चावला और ईशा अंबानी पति आनंद पीरामल के साथ उनकी शादी में शामिल हुईं थीं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Wed, 08 Feb 2023 05:29 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Sidharth Malhotra Kiara Advani Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली,जेएनएन। Sidharth Malhotra Kiara Advani First Look After Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इस वक्त सबसे ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं। कल यानी 7 फरवरी, 2023 को दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंधे गए हैं। सिद्धार्थ और कियारा की वेडिंग फोटोज इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। न्यूली वेड कपल को फैंस ही नहीं बल्कि तमाम सेलिब्रिटीज भी बधाई देते नजर आ रहे हैं। वहीं, अब शादी के बाद पहली बार सिद्धार्थ- कियारा एक साथ नजर आए हैं। इस दौरान का उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। शादी के बाद दोनों का फर्स्ट लुक फैंस के क्रेजी बना रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हाथों में चूड़ा...मांग में सिंदूर लगाए नजर आईं कियारा

नई नवेली दुल्हन कियारा आडवाणी शादी के बाद पहली बार अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा संग एयरपोर्ट पर नजर आईं। सिद्धार्थ और कियारा को जैसलमेर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान दूल्हा-दुल्हन के चेहरे पर शादी का ग्लो साफ देखा जा सकता है। वहीं, कियारा नई दुल्हन की तरह अपनी मांग में सिंदूर और हाथों में चूड़ा सजाए बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस दौरान सिड और कियारा एक दूजे के काफी क्लोज और खुश नजर आए।

ब्लैक लुक रहा चर्चा में

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के एयरपोर्ट लुक की बात करें तो दोनों फॉर्मल लुक में भी कहर ढाते नजर आ रहे थे। इस दौरान कियारा ने ब्लैक पैंट के साथ ब्लैक टॉप और मैचिंग शॉल कैरी किया था। इसके साथ उन्होंने एक चश्मा भी लगाया था। वहीं, सिद्धार्थ ने पत्नी से मैचिंग करते हुए ब्लैक लेदर की जैकेट पहनी थी। स्टार्स के इस लुक पर फैंस फिदा होते नजर आ रहे हैं। इस पर कमेंट कर यूजर्स जमकर अपना प्यार लुटाते दिख रहे हैं। दोनों का ये वीडियो इंटरनेट पर बार-बार देखा जा रहा है।

अपने ससुराल दिल्ली जा रही हैं कियारा

जोधपुर में शादी के बाद अब कियारा आडवाणी सीधे अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर यानी अपने ससुराल दिल्ली जा रही हैं। वहीं, अब दोनों रिसेप्शन को लेकर चर्चा में हैं। ETimes की खबर के अनुसार, सिद्धार्थ और कियारा का वेडिंग रिसेप्शन 9 फरवरी को दिल्ली में होगा।