Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sidharth Malhotra ने रियल लाइफ 'शेरशाह' को दी श्रद्धांजलि, डेथ एनिवर्सरी पर विक्रम बत्रा को याद कर हुए भावुक

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म शेरशाह 2021 में ओटीटी पर रिलीज हुई थी। इस मूवी को लोगों ने काफी पसंद भी किया था। फिल्म ने एक्टर ने कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाया था। 7 जुलाई को आज विक्रम बत्रा की 25वीं डेथ एनिवर्सरी है। ऐसे में अभिनेता ने एक खास पोस्ट कर उन्हें याद किया है और श्रद्धांजलि दी है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 07 Jul 2024 06:45 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2021 में ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'शेरशाह' बहुत से लोगों ने देखी होगी। इस फिल्म को क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों ने भी काफी पसंद किया था। फिल्म में सिद्धार्थ की एक्टिंग के फैंस दीवाने हो गए थे।

इसमें उन्होंने कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका निभाई थी। आज 7 जुलाई को कैप्टन विक्रम बत्रा की 25वीं डेथ एनिवर्सरी है। ऐसे में इस खास मौके पर अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक भावुक कर देने वाला पोस्ट शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: Sidharth Malhotra की फैन के साथ हुई लाखों की ठगी, एक्टर ने चाहने वालों को दी सतर्क रहने की सलाह

विक्रम बत्रा को याद कर सिद्धार्थ हुए भावुक

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर कैप्टन विक्रम बत्रा की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में कैप्टन की दमदार तस्वीर देखने को मिल रही है, जिसमें वह मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही उनके हाथ में एक बड़ी से राइफल भी है और फोटो में उनके पीछे हथियारों के साथ खड़े सेना के कुछ जवान नजर आ रहे हैं।

इसे शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है कि परमवीर चक्र कैप्टन विक्रम बत्रा आपके निडर कार्यों और अंतिम बलिदान को इतिहास बने 25 साल हो गए हैं। आज तक आपकी विरासत बहादुरी और सम्मान के उच्चतम आदर्श बनी हुई है। हम आपको आज और हमेशा 'ये दिल मांगे मोर' के लिए याद करते हैं और सम्मान करते हैं। जय हिंद।

ये हैं सिद्धार्थ की आने वाली फिल्में

सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्टर को आखिरी बार रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में देखा गया था। वहीं, उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें, तो वह जल्द कृति सेनन के साथ रोमांटिक मूवी करते हुए नजर आ सकते हैं। यह मूवी मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले बनने जा रही है, जो लव स्टोरी होगी।

इसके अलावा एक्टर मुराद खेतानी के साथ भी काम करने वाले हैं। सिद्धार्थ ने उनकी फिल्म को साइन भी कर लिया है। इसका निर्देशन बलविंदर सिंह जंजुआ करेंगे।

यह भी पढ़ें: Kiara ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा को शादी के लिए मजबूर? एक्टर की जान बचाने के लिए फैन ने दे दिए 50 लाख रुपये