Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'कियारा अब इनको नहीं छोड़ेगी', Sidharth Malhotra संग मॉडल का कोजी वीडियो देख फैंस ने दिए रिएक्शन

योद्धा अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा इस समय अपने एक वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल एक्टर हाल ही में एक रैंप वॉक का हिस्सा बने। जहां वह मॉडल के साथ पोज देते हुए नजर आए। उनका यह वीडियो फैंस को रास नहीं आ रहा है और अब वह इस पर कमेंट करके उन्हें कियारा आडवाणी की याद दिला रहे हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 10 Aug 2024 10:30 AM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में शांतनु और निखिल के लिए दिल्ली में एक रैंप वॉक किया। इस रैंप वॉक के कई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। अब इसी के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है, जिसमें सिद्धार्थ और उनकी साथी मॉडल के साथ अभिनेता की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

बता दें कि वीडियो में सिद्धार्थ को मॉडल ने करीब से पकड़ा हुआ था। साथ ही रैंप वॉक पर दोनों ने पोज भी दिए, जिसे देखने के बाद यूजर हैरान हो गए और इस पर उन्होंने अपने-अपने रिएक्शन दिए। कुछ लोगों ने सिद्धार्थ को कियारा की याद दिलाई, तो कुछ ने कहा कि उस दौरान एक्टर असहज लग रहे थे।

यह भी पढ़ें: Sidharth Malhotra ने रियल लाइफ 'शेरशाह' को दी श्रद्धांजलि, डेथ एनिवर्सरी पर विक्रम बत्रा को याद कर हुए भावुक

सिद्धार्थ ने रैंप पर बिखेरा जलवा

इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने सोशल मीडिया पर इस इवेंट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें 'योद्धा' एक्टर रैंप वॉक करते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें देखा जा सकता है कि एक्टर विंटेज रफल शर्ट के ऊपर वेलवेट ब्लेजर पहने हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, उनके आसपास कई मॉडल्स भी दिखाई दे रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इस इवेंट में मॉडल्स ने कई शानदार रेट्रो आउटफिट्स पेश किए। कुछ ने शिमरी गाउन पहने, तो कुछ दूसरे आउटफिट में दिखाई दीं। इसी दौरान देखने को मिला कि एक मॉडल ने उन्हें कॉलर से अपनी तरफ खींचा। इसके बाद दोनों ने रनवे पर साथ में पोज भी दिए।

फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

वीडियो देखने के बाद फैंस भी इस पर अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि कियारा भाभी, मैं तो ना सहता। वहीं, दूसरे ने लिखा कि सिद्धार्थ भाई आपको घर भी जाना है, तो थोड़ा संभल के।

तीसरे ने लिखा कि पक्का आज सिड की खैर नहीं कियारा सब देख ही रह होगी। एक अन्य ने लिखा कि कियारा अब इनको नहीं छोड़ेगी।

यह भी पढ़ें: Sidharth Malhotra की फैन के साथ हुई लाखों की ठगी, एक्टर ने चाहने वालों को दी सतर्क रहने की सलाह