Move to Jagran APP

Sidharth Malhotra ने शेयर किया ‘शेरशाह’ का नया पोस्टर, एक्टर के शेरशाह लुक को देखकर फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

कारगिल युद्ध के हीरो शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित फिल्म शेरशाह की रिलीज डेट की घोषणा के बाद से फैंस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं। अब अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का नया पोस्ट शेयर किया है।

By Nitin YadavEdited By: Updated: Wed, 21 Jul 2021 03:26 PM (IST)
Hero Image
Sidharth Malhotra shared new poster of 'Sher Shah', fans gave such a reaction after seeing actor Sher Shah look.

नई दिल्ली, जेएनएन। कारगिल युद्ध के हीरो शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित फिल्म शेरशाह की रिलीज डेट की घोषणा के बाद फैंस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं। साथ ही फिल्म के पोस्ट भी फैंस का उत्साह बढ़ा रहे हैं। अब अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का नया पोस्ट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

फोटो में कैप्टन अपने एक जख्मी साथी को खिंचकर ले जा रहे हैं। इस फोटो में उनके साहस को केंद्रित किया गया है। फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कैप्शन लिखा, ‘ये उनका साहस ही था जो उन्हें युद्ध के मैदान में ले गया और हर ऊंचाई पर विजय प्राप्त की, जिसमें उन्होंने अपना दिमाग लगाया।’ फिल्म के इस न्यू पोस्टर को सोशल मीडिया पर उनके फैंस दिल खोलकर लाइक कर रहे हैं। साथ ही फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और जमकर तारीफ कर रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

इससे पहले उन्होंने फिल्म के कई पोस्ट शेयर किए थे, जो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुए थे। हाल ही में उन्होंने अपने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें वो एक दूसरे का हाथ पकड़ कर बैठे दिखाई दे रहे हैं। फोटो में अभिनेत्री व्हाइट ट्रेडिशनल सलवार शूट में, तो अभिनेता ब्लू शर्ट में नजर आ रहे हैं।

Sid

Sid comment

आपको बता दें कि कैप्टन विक्रम बत्रा ने कारगिल युद्ध में प्वाइंट 4875 को हांसिल करने में अहम भूमिका निभाई थी। उन्हें अपने अदम्य साहस और अपने रणकौशल के लिए मरणोपरांत परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था। कैप्टन विक्रम बत्रा 7 जुलाई 1999 को कारगिल युद्ध के दौरान शहीद हो गए थे।

वहीं अभिनेत्री कियारा आडवाणी शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की मंगेतर डिंपल चीमा का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म को प्राइम वीडियो पर 12 अगस्त को रिलीज किया जा सकता है। फिल्म का निर्देशन विष्णुवर्धन ने किया है और फिल्म का निर्माण करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन कर रही हैं।