Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sidharth Malhotra Video: मुंबई की बारिश में सिद्धार्थ ने किया शाह रुख का पोज, यूजर्स बोले-कॉपीराइट इशू आ जाएगा

Sidharth Malhotra Viral Video बॉलीवुड के हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा के सोशल मीडिया पर चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। जब भी वह कोई पोस्ट डालते हैं तो यूजर्स उस पर खूब प्यार लुटाते हैं। अब हाल ही में एक्टर की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें वह शाह रुख का सिग्नेचर स्टेप कर रहे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 26 Jul 2023 04:04 PM (IST)
Hero Image
Sidharth Malhotra Video Viral Yodha Actor Done Signature Step of Shah Rukh Khan in Mumbai Rains /Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sidharth Malhotra Viral Video: 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। फिल्मों में उनका अभिनय हो, या सोशल मीडिया पर उनकी वीडियोज, फैंस 'शेरशाह' एक्टर पर खूब प्यार बरसाते हैं।

जल्द ही योद्धा में नजर आने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर शाह रुख खान का पोज करते हुए नजर आ रहे हैं। जहां कुछ फैंस सिद्धार्थ की इस वायरल वीडियो को देखने के बाद प्यार लुटा रहे हैं, तो वहीं कुछ उनकी खिंचाई करते हुए भी नजर आए।

मुंबई की बारिश में शाह रुख खान बने सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो मुंबई के महबूब स्टूडियो का है। इस वीडियो में मुंबई की झमझमाती बारिश में सिद्धार्थ मल्होत्रा शाह रुख खान के सिग्नेचर पोज को करते हुए नजर आ रहे हैं।

इसके बाद उन्होंने रुककर मीडिया कैमरा के लिए पोज दिए और फिर वह अपनी वैनिटी वैन में चले गए। वीडियो को शेयर करते हुए फोटोग्राफर ने कैप्शन में लिखा, "क्या आप शाह रुख खान के फैन हैं, सिद्धार्थ मल्होत्रा तो निश्चित रूप से हैं"।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर लोगों ने बरसाया खूब प्यार

सिद्धार्थ मल्होत्रा के इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन पर प्यार की बौछार कर दी है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "कियारा आडवाणी कितनी लकी हैं कि उन्हें सिद्धार्थ जैसा पति मिला है"। दूसरे यूजर ने लिखा, "ये इस एरा का शाह रुख खान ही है"। अन्य यूजर ने लिखा, "बीवी अगर कियारा जैसी हो तो, खुद ब खुद शाह रुख खान वाली फीलिंग आ ही जाती है"।

हालांकि, एक अन्य यूजर ने खिंचाई करते हुए लिखा, "आप पर ये पोज करने के लिए कॉपीराइट इशू आएगा"। सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'योद्धा' में नजर आएंगे। फिल्म में उनके अपोजिट दिशा पाटनी और राशि खन्ना हैं। ये फिल्म 15 दिसंबर 2023 को कटरीना कैफ की मैरी क्रिसमस के साथ टकराएगी।