Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yodha Trailer Out: 'मैं रहूं ना रहूं देश हमेशा रहेगा,' Sidharth Malhotra की 'योद्धा' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

Yodha Trailer Release अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्म योद्धा की चर्चा बीते समय से काफी चल रही है। फैंस में इस मूवी को लेकर काफी जबरदस्त बज बना हुआ है। इस बीच फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए Sidharth Malhotra की योद्धा का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसे देख आपके अंदर देशभक्ति जाग जाएगी।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 29 Feb 2024 04:57 PM (IST)
Hero Image
योद्धा का ट्रेलर हुआ रिलीज (Photo Credit-YouTube)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। डायरेक्टर रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा एक बार फिर से देशभक्ति की मिसाल कायम करते हुए नजर आएंगे। एक्टर की अपकमिंग फिल्म योद्धा (Yodha) में वह एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

लंबे समय से इस फिल्म को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है। इस बीच योद्धा का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसे देख कर यकीनन तौर पर आपको मजा आने वाला है। आइए एक नजर सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) की इस मूवी के लेटेस्ट ट्रेलर पर डालते हैं।

योद्धा का धमाकेदार ट्रेलर आया सामने

बुधवार को योद्धा के मेकर्स की तरफ से इस बात की जानकारी दी गई थी कि गुरुवार 29 फरवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर इस फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च किया जाएगा। तयसमयानुसार फिल्म निर्माता करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिशियल यू्ट्यूब चैनल पर योद्धा का बेहतरीन ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

फिल्म के इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरह से अपने पिता की तरह सिद्धार्थ मल्होत्रा भारतीय सेना में शामिल हो देश की सेवा करते हैं। इस दौरान वह कई खतरनाक मिशन को भी अंजाम देते हुए भी दिख रहे हैं। लेकिन ट्विस्ट उस वक्त आता है, जब सिद्धार्थ को आर्मी से निकाल दिया जाता है।

इस सस्पेंस को योद्धा के ट्रेलर में बरकार रखा गया है। सिद्धार्थ के अलावा इस ट्रेलर में आपको फिल्म की स्टार कास्ट राशि खन्ना, दिशा पाटनी और रोनित रॉय की झलक देखने को मिलेगी। कुल मिलाकर कहा जाए तो योद्धा का ये ट्रेलर धमाकेदार हैं।

कब रिलीज होगी सिद्धार्थ की योद्धा

योद्धा के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस इस फिल्म की रिलीज के लिए बेताब नजर आ रहे हैं। गौर करें सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्म की रिलीज डेट की तरफ तो 15 मार्च को ये मूवी बड़े पर्दे रिलीज होगी। ये फिल्म देशभक्ति पर आधारित मानी जा रही। ट्रेलर में ''मैं रहूं ना रहूं देश हमेशा रहेगा'' डायलॉग से इस बात का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें- Yodha: फिल्मों में इस तरह के रोल Sidharth Malhotra की पहली पसंद, बोले- 'पब्लिक की डिमांड हैं ये'