Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sidharth Shukla Birth Anniversary: शहनाज ने शेयर की सिद्धार्थ के संग सबसे रोमांटिक तस्वीर, ऐसे किया बर्थडे विश

Shehnaaz Gill On Sidharth Shukla Birth Anniversary आज सिद्धार्थ शुक्ला की बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर शहनाज गिल ने उनके संग अबतक की सबसे रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने सिड को खास अंदाज में बर्थडे विश भी किया है। 

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Mon, 12 Dec 2022 08:39 AM (IST)
Hero Image
Siddharth Shukla Birth Anniversary, ​​Shehnaaz Gill share the most romantic picture with Siddharth Shukla

नई दिल्ली,जेएनएन। Shehnaaz Gill On Sidharth Shukla Birth Anniversary: आज सिद्धार्थ शुक्ला की बर्थ एनिवर्सरी है और इस दिन सबको इंतजार था शहनाज गिल के स्पेशल मैसेज का। तो ठीक रात को 12 बजे के बाद शहनाज ने कई प्यारी सी रोमांटिक तस्वीरों के साथ अपने सिद्धार्थ को याद किया। सोशल मीडिया पर कभी इस जोड़ी पर प्यार लुटाने वाले शहनाज की पोस्ट को देखकर इमोशनल हो रहे हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला को शहनाज ने किया याद

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की बॉन्डिंग लोगों को पसंद आती थी। इन दोनों के बीच आपसी नोकझोंक को देखने के लिए इनके चाहने वाले बेताब रहते थे। सिड-नाज की बदौलत ही बिग बॉस 13 टीवी इतिहास का सबसे सफल शो माना जाता है। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज के बीच मजबूत होता रिश्ता देख सलमान खान भी उन्हें एडवाइज देने लगे थे। आज यानी 12 दिसंबर को सिद्धार्थ के बर्थडे के दिन फैंस उन्हें काफी ज्यादा मिस कर रहे हैं।

शेयर की एक अनसीन तस्वीर

शहनाज गिल ने रात को 12 बजे एक सिद्धार्थ की एक तस्वीर शेयर की और उसपर लिखा, 'मैं तुमसे फिर मिलूंगी...' इसके साथ ही उन्होंने व्हाइट हार्ट इमोजी पर शेयर किया और लिखा 12..12। यानी 12 तारीख और दिसंबर का बारहवां महीना। शहनाज गिल ने एक केक भी भी तस्वीर पोस्ट की जिसपर लिखा था 12:12। शहनाज गिल की इस पोस्ट को देखकर फैंस इमोशनल हो रहे हैं।

फैंस हुए इमोशनल

शहनाज के भाई शहबाज ने भी पोस्ट पर सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया। उन्होंने रेड हार्ट इमोजी पोस्ट किया इसके साथ ही बाकी सेलेब्स ने भी लिखा कि सिद्धार्थ हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे। फैंस तो सिड को देखकर इमोशनल हो गए। 

पिछले साल हुआ था निधन

बता दें कि साल 2021 को 2 सितंबर के दिन सिद्धार्थ शुक्ला हमारे बीच नहीं रहे थे। शहनाज को इस सदमे से उबरने में काफी समय लग गया। इस बार 2 सिद्धार्थ शुक्ल की डेथ एनिवर्सरी पर तो शहनाज ने ना कोई पोस्ट किया और ना ही सिड की फैमिली के साथ शांती पूजा में शामिल हुईं। लोगों ने उन्हें इसे लेकर काफी ट्रोल भी किया था।

Alia Bhatt के इंस्टाग्राम पोस्ट में ब्रांड को प्रमोट करना दीपिका पादुकोण को पड़ा भारी, जमकर हो रही हैं ट्रोल

Drishyam 2: 'दृश्यम 2' की डबल सेंचुरी, 200 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली 2022 की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म