Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sidharth Shukla: जब शहनाज गिल ने माधुरी दीक्षित के सामने कह दी थी दिल की बात, शर्म से लाल हो गए थे सिद्धार्थ शुक्ला

Sidharth Shukla Death Anniversary दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की शुक्रवार को पहली डेथ एनिवर्सी हैं। ऐसे में फैंस एक बार फिर उन्हें याद करते भावुक हो गए हैं और सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज और वीडियोज की बाढ़-सी आ गई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Fri, 02 Sep 2022 04:13 PM (IST)
Hero Image
Sidharth Shukla Death Anniversary, Shehnaaz Gill Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बीते साल 2 सितंबर को एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का कार्डिएक अरेस्ट के कारण निधन हो गया था। शुक्रवार को उनकी पहली डेथ एनिवर्सरी है और ऐसे में एक्टर के फैंस के दिलों में उनकी यादें एक बार फिर से ताजा हो गई है। सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं। इनमें से एक वीडियो सिद्धार्थ और शहनाज गिल का है, जो फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो को शहनाज गिल ने बीते साल सिद्धार्थ की डेथ से कुछ दिनों पहले शेयर किया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों डांस दीवाने सीजन 3 के सेट पर गए थे और वहां पर इन्होंने खूब मस्ती की थी। वीडियो में दोनों रोमांटिक डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं। शहनाज और सिद्धार्थ की क्यूट केमिस्ट्री ने वहां मौजूद सभी लोगों को इंप्रेस किया। वीडियो में माधुरी दीक्षित, शहनाज से पूछते हुए दिख रही हैं कि उन्हें किस तरह के लड़कें पसंद हैं, जसके जवाब में शहनाज ने खुलेआम सिद्धार्थ के लिए अपनी फीलिंग्स बयां कर दी और कहा कि उन्हें सिद्धार्थ पसंद हैं। उनकी ये बातें सुन पास में बैठे सिद्धार्थ शर्म से लाल हो गए थे और बिना कुछ बोले बस मुस्कुरा रहे थे। यहां देखें वीडियो,

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का यह वीडियो उस समय का है जब वे अपनी वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' को प्रमोट करने 'डांस दीवाने सीजन 3' में गए थे, इस वेब सीरीज में सिद्धार्थ शुक्ला आखिरी बार नजर आए थे। वीडियो को शहनाज गिल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 18 अगस्त 2021 को शेयर किया था और कैप्शन में लिखा था, 'क्यों ना सब दीवानों के साथ थोड़ी मैं बी दीवानी हो जाऊं।'

बता दें कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की मुलाकात पहली बार टीवी रियलटी शो बिग बॉस 13 में हुई थी। शो के दौरान दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था और प्यार से इन्हें 'सिडनाज' नाम दिया था।