Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा से उठवाया अपना शॉपिंग बैग, 'हसबैंड ड्यूटी' पर एक्टर ने कही ये बात

Sidharth Shukla Latest Photos ग्लैमर वर्ल्ड के लविंग कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपनी प्यार भरी केमिस्ट्री से किसी का भी दिल जीत लेते हैं। हाल ही में सिद्धार्थ को हसबैंड ड्यूटी निभाते हुए देखा गया। देखें तस्वीरें।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Wed, 31 May 2023 01:27 PM (IST)
Hero Image
Sidharth Shukla will fulfill his husband duties as he carried shopping bags of Kiara Advani- photo/instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Sidharth Shukla Kiara Advani Latest Photos: इस बात में कोई शक नहीं है कि, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ग्लैमर वर्ल्ड के सबसे पसंदीदा स्टार कपल्स में से एक हैं। दोनों अपनी केमिस्ट्री से लाखों कपल्स को प्रेरित करते हैं। हाल ही में, सिद्धार्थ को 'हसबैंड ड्यूटीज' निभाते हुए देखा गया, जिसे देख कोई भी उन्हें 'परफेक्ट हसबैंड' कहने से खुद को रोक नहीं पाएगा।

हाल ही में, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शॉपिंग पर गए। अब पत्नियों का शॉपिंग बैग उठाना पतियों का तो फर्ज होता है, जिससे सिद्धार्थ कैसे बच सकते थे। उन्हें भी अपनी खूबसूरत पत्नी कियारा आडवाणी का शॉपिंग बैग उठाना पड़ा।

हसबैंड ड्यूटी निभाते दिखे सिद्धार्थ

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक फोटो में सिद्धार्थ को ढेर सारे शॉपिंग बैग कैरी करते हुए देखा जा सकता है।

Photo-Instagram

इसके साथ सिद्धार्थ ने कैप्शन में कियारा को टैग करते हुए लिखा-

"हसबैंड ड्यूटीज पूरा कर रहा हूं। एक समय पर एक बैग।"

सिद्धार्थ मल्होत्रा से अपना शॉपिंग बैग उठवाने से पहले कियारा आडवाणी ने उन्हें ट्रीट भी दिया। एक्टर ने इसकी झलक दिखाई, जिसमें वह फूड खाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Photo-Instagram

इसे शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने हार्ट इमोजी के साथ लिखा-

"बैग वर्क पर जाने से पहले एक जल्दी वाला बाइट। इस ट्रीट के लिए शुक्रिया कियारा आडवाणी।"

कियारा ने किया रिएक्ट

कियारा ने सिद्धार्थ की खाने वाली स्टोरी को रीपोस्ट किया और कहा- 'एनी टाइम।' वहीं, बैग उठाने वाली फोटो को रीशेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- "निश्चित कर रही हूं कि वह अपना काम करता है।" बता दें कि, कपल इन दिनों जापान में वेकेशन एंजॉय कर रहा है।

Photo-Instagram

Photo-Instagram

कैसे शुरू हुई थी कियारा-सिद्धार्थ की लव स्टोरी?

सिद्धार्थ और कियारा की लव स्टोरी फिल्म 'शेरशाह' (2021) के सेट पर शुरू हुई थी। ऑन-स्क्रीन रोमांस करते-करते दोनों रियल लाइफ में भी एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। दोनों काफी समय से एक-दूसरे को गुपचुप तरीके से डेट कर रहे थे और फिर लाखों दिलों को तोड़ते हुए कपल ने 7 फरवरी 2023 को शादी कर ली थी। 

Photo-Instagram

बात करें कपल के वर्क फ्रंट की तो कियारा जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में नजर आएंगी। कियारा के पास राम चरण के साथ फिल्म 'गेम चेंजर' भी है। वहीं, सिद्धार्थ के पास रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म 'इंडियन पुलिस फोर्स' और 'योद्धा' है।