Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mrunal Thakur Marriage: डेटिंग नहीं, सीधे शादी करना चाहती हैं मृणाल ठाकुर, बताया- कैसा चाहिए लाइफ पार्टनर?

Mrunal Thakur Marriage हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री मृणाल ठाकुर को साउथ इंडियन इंटरनेशनल फिल्म अवॉर्ड्स 2023 में बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। एक्ट्रेस इस अवॉर्ड को पाकर सातवें आसमान पर हैं। इस बीच मृणाल का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी शादी के बारे में बात करती हुई नजर आ रही हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 16 Sep 2023 04:06 PM (IST)
Hero Image
Mrunal Thakur ने अपने मैरिज प्लांस पर कही ये बात। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Mrunal Thakur On Her Marriage Plans: मृणाल ठाकुर उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अपनी लव लाइफ के बारे में कम चर्चा में रहती हैं। जब से वह टेलीविजन से फिल्मी दुनिया की ओर आई हैं, तब से वह अपने काम के चलते खूब तारीफें बटोर रही हैं।अब उन्हें SIIMA 2023 में बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला है। 

जैसे ही साउथ इंडियन इंटरनेशनल फिल्म अवॉर्ड्स 2023 (South Indian International Movie Awards 2023) में मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) अवॉर्ड अपने नाम किया, तभी से एक्ट्रेस सुर्खियों में हैं। इस बीच उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस अपनी शादी की प्लानिंग पर बात करती हुई नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- Mrunal Thakur Pics: जब मृणाल ठाकुर की इन बिकिनी तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, क्या आपने देखीं ये फोटो?

क्या है मृणाल ठाकुर का मैरिज प्लान?

मृणाल ठाकुर बी-टाउन की ग्लैमरस अभिनेत्री हैं। अपनी लव लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखने वाली मृणाल ने एक बार अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में खुलकर बात की थी। रणवीर के पॉडकास्ट में मृणाल ने बताया था कि उनके माता-पिता उनसे शादी करने के लिए कहते रहते हैं। एक्ट्रेस ने ये भी कहा था कि वह खुद शादी करना चाहती हैं।

मृणाल ने अपने लाइफ पार्टनर और शादी के बारे में कहा था, "अगर वो न भी कहें, मगर मुझे करनी है। मुझे शादी करनी है। मैं एक ऐसा पार्टनर चाहती हूं, जिसके साथ मैं ट्रेवल और एक्सप्लोर कर सकूं। जिसको मैं बॉयफ्रेंड कह सकूं, मंगेतर कह सकूं, जिसको मैं हसबैंड कह सकूं। जिसे मैं अपने बच्चे का पिता कह सकूं। मैं ऐसे इंसान की तलाश कर रही हूं। एक्सपेरिमेंट या ट्राई नहीं करना चाहती।"

मृणाल ठाकुर के अफेयर

मृणाल ठाकुर का नाम टीवी एक्टर्स कुशाल टंडन और अर्जित तनेजा के साथ जुड़ चुका है। अर्जित के साथ मृणाल ने 'कुंडली भाग्य' में काम किया था। हालांकि, इनमें से किसी के साथ भी मृणाल ने अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई। वह हमेशा इन्हें अपना दोस्त बताती हैं।

यह भी पढ़ें- Happy Birthday Mrunal Thakur: इन किरदारों से मजबूत हुई मृणाल की पहचान, जानें- किस OTT पर ये फिल्में हैं मौजूद?