Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sikandar First Look: 'सिकंदर' के सेट से दिखी Salman Khan की पहली झलक, भाईजान का न्यू लुक देख फैंस हुए क्रेजी

सुपरस्टार Salman Khan इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सिकंदर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। मंगलवार से निर्देशक ए आर मुर्गदास की इस मूवी की शूटिंग का आगाज हो गया है। इस बीच सिकंदर (Sikandar First Look) के सेट से सलमान खान का फर्स्ट लुक सामने आ गया है जिसे खुद भाईजान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 19 Jun 2024 01:29 PM (IST)
Hero Image
सिकंदर का फर्स्ट लुक आया सामने (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा के मेगा सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की आने वाली फिल्म सिकंदर को लेकर जबरदस्त हाइप बना हुआ है। अभी इस मूवी की रिलीज में करीब एक साल वक्त बाकी है और सिने प्रेमियों पर इसका जादू सिर चढ़कर बोल रहा है। मंगलवार से सिकंदर की शूटिंग की शुरुआत हो गई है और अब फिल्म से सलमान का फर्स्ट लुक (Salman Khan Sikandar Look) सामने आ गया है। 

सिकंदर (Sikandar) से भाईजान के न्यू लुक ने सोशल मीडिया पर तबाही मचाती है। आइए एक नजर निर्देशक ए आर मुर्गदास के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के फर्स्ट लुक पर डालते हैं। 

सिकंदर से सामने आया सलमान खान का फर्स्ट लुक

जब से सलमान खान की फिल्म सिकंदर की अनाउंसमेंट हुई है, उसके बाद अक्सर इस मूवी से जुड़ा कोई न कोई नया अपडेट सामने आता रहता है। अब खुद सलमान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर सिकंदर का फर्स्ट लुक शेयर किया है। 

ये भी पढ़ें- Sikandar: सलमान खान ने ईद 2025 के लिए कसी कमर, रश्मिका मंदाना के साथ शुरू की 'सिकंदर' की शूटिंग

दरअसल 18 जून का सिकंदर की शूटिंग का पहला दिन था और सलमान ने सेट से पहली तस्वीर साझा की है। इस फोटो में भाईजान नए लुक में दिखाई दे रहे हैं और वह काफी डैशिंग भी लग रहे हैं। उनके साथ इस फोटो में फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक ए आर मुर्गदास भी नजर आ रहे है। 

अभिनेता ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है- सिकंदर की टीम के साथ अगले साल ईद का इंतजार। सलमान खान के फर्स्ट लुक को देखकर फैंस का उत्साह सातवें आसमान पर पहुंच गया है और हर कोई इस मूवी की रिलीज का बेसब्री से इंतजार करने लगा है। 

रश्मिका के साथ बनेगी सलमान की जोड़ी

सलमान खान और रश्मिका मंदाना का फ्रेश पेयर सिकंदर के जरिए फैंस को पहली बार देखने को मिलेगा। रश्मिका खुद सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। मालूम हो कि सिकंदर एक एक्शन थ्रिलर फिल्म बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें- अल्लू अर्जुन ने ठुकराई मूवी तो Salman Khan ने मारा मौके पर चौका, शाह रुख के बाद 1000 करोड़ के बनेंगे बादशाह?