Move to Jagran APP

Sikandar: सलमान खान ने ईद 2025 के लिए कसी कमर, रश्मिका मंदाना के साथ शुरू की 'सिकंदर' की शूटिंग

एक्टर सलमान खान (Salman Khan) बॉक्स ऑफिस पर हिट देने के लिए पिछले काफी समय से ब्लॉकबस्टर देने के लिए तरस रहे हैं। इस साल ईद पर उन्होंने अपनी कोई फिल्म रिलीज नहीं की लेकिन 2025 के लिए उन्होंने कमर कस ली है। एक्टर अगली ईद पर सिकंदर (Sikandar) लेकर आ रहे हैं जिसकी शूटिंग आखिरकार शुरू हो गई है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Tue, 18 Jun 2024 05:35 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jun 2024 05:35 PM (IST)
सलमान खान ने शुरू की सिकंदर की शूटिंग, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान अगली ब्लॉकबस्टर फिल्म की राह पर निकल चुके हैं। बकरीद के बाद अब उन्होंने ईद 2025 की तैयारी शुरू कर दी है। सलमान खान पिछले काफी वक्त से अपकमिंग प्रोजेक्ट सिंकदर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वहीं, अब फिल्म फ्लोर पर आ गई है और इसकी शूटिंग स्टार्ट हो गई है।

सिकंदर के मेकर्स ने कुछ दिनों पहले अपडेट दी थी कि जल्द फिल्म की शूटिंग स्टार्ट हो जाएगी। इसके साथ डेट और सीक्वेंस की जानकारी भी शेयर की थी।

शुरू हुई सिकंदर की शूटिंग

सिकंदर की घोषणा सलमान खान ने इस साल ईद के मौके पर अप्रैल में की थी। भाईजान के फैंस तभी से फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं। इस बीच हाल ही में सिकंदर के मेकर्स ने रिवील किया कि बकरीद के बाद 18 जून 2024 से फिल्म की शूटिंग का आगाज होगा। इसके साथ ही पहले दिन सबसे बड़ा एयर एक्शन सीक्वेंस शूट किया जाएगा। वहीं, अब सिकंदर की शूटिंग शुरू हो चुकी है, जिसकी अपडेट मेकर्स जल्द शेयर कर सकते हैं।

सलमान ने दी ईद की बधाई

सलमान खान हर साल ईद पर फैंस को बधाई देते हैं। इस बार भी उन्होंने अपने चाहने वालों के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। सलमान खान ने अपनी एक फोटो शेयर की, जिसके बैकग्राउंड में खूबसूरत सनसेट का नजारा दिख रहा है। इसके साथ ही एक्टर ने कैप्शन में लिखा, सभी को ईद मुबारक।

यह भी पढ़ें- Salman Khan: नहीं थमेगी सलमान खान की 'दबंगई', इन प्रोजेक्ट्स के साथ भाईजान फिर बनेंगे बॉक्स ऑफिस के 'सिकंदर'

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

कब रिलीज होगी सिकंदर ?

सिकंदर में सलमान खान के साथ फीमेल लीड में रश्मिका मंदाना शामिल हैं। इनके अलावा बाहुबली स्टार कटप्पा यानी सत्यराज भी नजर आएंगे। फिल्म का डायरेक्शन एआर मुरुगदास कर रहे हैं, जिन्होंने आमिर खान स्टारर गजनी डायरेक्ट की थी। वहीं, प्रोडक्शन साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं। फिल्म को नाडियावाला ग्रैंडसन हाउस के बैनर तले बनाया जाएगा। सिकंदर 2024 ईद पर रिलीज होगी। 

यह भी पढ़ें- Sikandar: साउथ की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस बनेगी सलमान खान की हीरोइन, 'सिकंदर' में कन्फर्म हुई इस हसीना की एंट्री


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.