Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nana Patekar Video: नाना पाटेकर ने सच में बीच शूटिंग फैन को जड़ा थप्पड़? वायरल वीडियो की सामने आई सच्चाई

फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर माने जाने वाले नाना पाटेकर अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उन्हें लेकर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें उन्हें एक फैन को थप्पड़ मारते देखा गया। इस वजह से नाना पाटेकर को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया। वहीं एक्टर के ऐसा करने के पीछे क्या वजह रही इसका अपडेट सामने आ गया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 15 Nov 2023 06:06 PM (IST)
Hero Image
Nana Patekar Shoot for film Journey in Varanasi

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर अपनी एक्टिंग को लेकर फैंस के बीच काफी चर्चित हैं। इसके अलावा विवादों से भी उनका पुराना नाता रहा है। नाना पाटेकर को लेकर अक्सर कुछ ऐसे बयान सामने आए हैं, जिससे उनका नाम विवादों में बना रहा।

थप्पड़ विवाद पर आया अनिल शर्मा का आया ये बयान

हाल ही में एक फैन के सेल्फी लेते टाइम उसे थप्पड़ मारने को लेकर नाना पाटेकर सुर्खियों में आ गए। सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। वहीं, नाना पाटेकर के ऐसा करने के पीछे क्या वजह रही, इसका खुलासा 'गदर 2' के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने किया है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, अनिल शर्मा ने बताया कि नाना पाटेकर ने किसी के साथ बदतमीजी नहीं की है। थप्पड़ वाला शॉट फिल्म की शूटिंग का हिस्सा है। उन्होंने कहा

''हम बनारस की सड़कों पर शूट कर रहे थे, जहां एक लड़के को नाना के पास आना था और उसी दौरान नाना पाटेकर को उसे थप्पड़ मारना था। शूटिंग चल रही थी और नाना ने शॉट के अनुसार, उसे थप्पड़ मारा। लेकिन उसी वक्त भीड़ वहां आ गई और नाना पाटेकर को ऐसे दिखाया, जैसे वो निगेटिव और रूड एक्टर हों।''

टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, सेट पर मौजूद रहे‌ फोटोग्राफर प्रदीप बांडेकर ने बताया

"नाना पाटेकर कभी भी फैंस के साथ मिसबिहेव नहीं करते हैं। ऐसा पहली बार है जब उनके बारे में ऐसा कुछ सुनने को मिल रहा है वह भी इसलिए क्योंकि शूटिंग के बीच में फैन ने दखलंदाजी की थी। उनकी फिल्म मेकर्स और को-स्टार्स के साथ इश्यू रहे हैं, लेकिन वह किसी को भी उनका काम खराब करने की इजाजत नहीं देंगे। जब लोखंडवाला में रहते थे, तो अक्सर उन्हें वॉचमैन की गैर-मौजूदगी में गेट खोलते भी देखा गया था।"

शूटिंग के बीच में ही अंदर आ गया था फैन

उन्होंने बताया कि शूटिंग के बीच में फैन आ गया। सेट पर मौजूद प्रोडक्शन पर्सन भीड़ को कंट्रोल करने की कोशिश कर रहा था और धक्कामुक्की हो गई।

'जर्नी' की शूटिंग के लिए वाराणसी पहुंचे नाना पाटेकर

बता दें कि नाना पाटेकर वाराणसी में अपकमिंग फिल्म जर्नी की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं। डायरेक्टर अनिल शर्मा ने वाराणसी से एक वीडियो शेयर किया था। उधर नाना पाटेकर का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक्टर को टीम और क्रू मेंबर्स के साथ देखा जा सकता है। इस दौरान सेल्फी लेने के लिए एक फैन उनके सामने आता है। जैसे ही वह फोटो क्लिक करने के लिए फोन निकलता है, नाना उसके सिर पर मारते हैं।

यह भी पढ़ें: Nana Patekar Video: सेल्फी लेने पहुंचा फैन नाना पाटेकर ने जड़ दिया जोर का थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल?