Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बहू ऐश्वर्या को इग्नोर करते हैं Amitabh Bachchan', बचाव में आई सिमी ग्रेवाल ने कहा - आप कुछ नहीं जानते

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) इन दिनों अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस कथित तौर पर अपनी बेटी आराध्या के साथ अलग रह रही हैं। हालांकि इस बारे में दोनों में से किसी ने भी कोई बयान नहीं दिया है। वहीं हाल ही में दिग्गज एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल भी इस पर बचाव करती नजर आईं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 26 Sep 2024 05:07 PM (IST)
Hero Image
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच क्यों हैं दूरियां

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। पिछले काफी समय से ये खबर आ रही है कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। इनकी शादी में अनबन चल रही है। वहीं कई बारे बच्चन परिवार की तरफ से भी इस तरह के इशारे मिले हैं जिसमें वो बहू ऐश्वर्या को इग्नोर करते नडर आए। यहां तक कि अमिताभ बच्चन अक्सर अपनी बेटी श्वेता बच्चन, बेटे अभिषेक बच्चन और यहां तक ​​कि पोती नव्या नवेली नंदा के बारे में पोस्ट साझा करते हैं लेकिन कभी भी ऐश्वर्या राय बच्चन या आराध्या बच्चन के बारे में पोस्ट नहीं करते। यहां तक कि अनंत अंबानी और राधिका की शादी में भी इस परिवार को दो हिस्सों में देखा गया।

बिग बी नहीं शेयर करते कोई पोस्ट

इसके बाद से सोशल मीडिया पर इस तरह की खबरें आने लगीं कि अभिषेक और ऐश्वर्या अलग होने वाले हैं। इस बात को और हवा तब मिली तब इंस्टाग्राम पर जागरुक जनता नाम के एक इंस्टाग्राम पेज से बच्चन परिवार के बारे में एक वीडियो वायरल होने लगा। वीडियो में एक महिला परिवार पर ऐश्वर्या को इग्नोर करने की बात बोलती नजर आ रही है। वहीं इन सबमें एक चीज जिसने सभी का ध्यान खींचा वो था दिग्गज एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल का कमेंट। कमेंट में एक्ट्रेस अमिताभ बच्चन का बचाव करती नजर आईं।

Simi G 's comment on reel discussing double standards for Beti and Bahu of Bachchan family 🤔👀

byu/Longjumping-Post-228 inBollyBlindsNGossip

यह भी पढ़ें: Navya Naveli ने किया ऐश्वर्या राय को इग्नोर, गुस्साए फैंस बोले - चाची के बाद मामी को भी सपोर्ट करो

सिमी ने किया कमेंट

सिमी ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "आप लोग कुछ नहीं जानते हैं। रुक जाइए।" इस कमेंट से ऐसा लग रहा है कि सिमी ये साफ करना चाह रही हैं कि ऐसा कुछ भी नहीं है। वहीं इससे पहले एक वीडियो में ये दावा किया जा रहा था कि ऐश्वर्या राय ने अपनी वेडिंग रिंग उतार दी है। लेकिन फिर अगले ही पल पेरिस फैशन वीक में एक्ट्रेस के हाथों में शादी की अंगूठी देखी गई जिससे ऐसा लगा कि एक्ट्रेस ये बताना चाह रही हैं कि उनके और अभिषेक के बीच सब ठीक है।

इस बारे में अभिषेक और ऐश्वर्या की तरफ से कोई कमेंट नहीं आया है। अभिषेक और ऐश्वर्या ने 20 अप्रैल, 2007 में शादी की थी। दोनों की एक बेटी है जिसका नाम आराध्या बच्चन है।

यह भी पढ़ें: तलाक की अफवाह फैलाने वालों को Aishwarya Rai ने दिया अपने अंदाज में जवाब, वीडियो देख खुश हुए फैंस