Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सिमी गरेवाल ने शेयर किया प्रियंका चोपड़ा का BTS वीडियो, लड़कियों की परेशानी पर छलका एक्ट्रेस का दर्द

Priyanka Chopra BTS video सिमी गरेवाल ने हाल ही में प्रियंका चोपड़ा का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया। जिसे देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हो रहे हैं। वीडियो में पीसी सिमी से कहती है एक लड़की होना बहुत मुश्किल है। काश मैं कभी एक लड़का होती। सच में कुछ भी नहीं कोई तनाव नहीं। बस एक जोड़ी जींस और टी पहनो और आ जाओ।”

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sun, 02 Jul 2023 01:48 PM (IST)
Hero Image
Simi Garewal shared Priyanka Chopra BTS video

नई दिल्ली, जेएनएन। प्रियंका चोपड़ा ने अपने लंबे करियर में कई इंटरव्यू दिए हैं लेकिन सिमी गरेवाल के साथ उनकी 'मुलाकात' उनकी सबसे यादगार में से एक है। शनिवार को, सिमी ने प्रियंका के इंटरव्यू से एक बीटीएस क्लिप शेयर करने के लिए स्मृति लेन की जर्नी की। इसमें प्रियंका चोपड़ा अपनी ड्रेस डिजाइनर को टोकटी हुई नजर आई।

BTS वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में दिखाया गया है कि प्रियंका अपनी पिंक ड्रेस और घुंघराले बरगंडी बालों में बहुत सुंदर लग रही हैं। उन्होंने लंबे, लटकते हुए इयररिंग्स पहने हुए हैं और अपने स्टाइलिस्ट से अपने बाल ठीक करवा रही हैं। वह सिमी से कहती है, ''एक लड़की होना बहुत मुश्किल है। काश मैं कभी एक लड़का होती। सच में, कुछ भी नहीं, कोई तनाव नहीं। बस एक जोड़ी जींस और टी पहनो और आ जाओ।”

वीडियो के बीच में आई स्टाइलिस्ट

सिमी जवाब देती है, "आजकल लोग बहुत कुछ कर रहे हैं।" प्रियंका कहती हैं, ''वे कभी उतना नहीं कर सकते जितना हमें करना पड़ता है। हमें इतना सजग होकर बैठना पड़ता कि एक भी कर्ल अपनी जगह से न हट जाए।” जैसे ही इंटरव्यू शुरू होता है और प्रियंका अपने दिल की बात कहती है, उसकी स्टाइलिस्ट फ्रेम में एंटर करती है और सिमी कहती है, "माफ करें, हम आगे बढ़ रहे हैं!" प्रियंका उससे यह भी कहती है, "ये क्या चल रहा है, आप क्या कर रहे हो?"

View this post on Instagram

A post shared by Simi Garewal (@simigarewalofficial)

प्रियंका ने दिया थ्रोबैक पर रिएक्शन

सिमी ने वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया, "रेंडेजवोस जेम्स! प्रियंका चोपड़ा। थ्रोबैक। वह अब 'शांत नहीं बैठती'। वह हर जगह है। वह प्रियंका चोपड़ा जोनास हैं। वह एक ग्लोबल स्टार हैं - पत्रिकाओं के कवर पर ..स्क्रीन पर...और हमारे दिलों में। यह हम ही हैं जो उसकी अभूतपूर्व सफलता की सराहना करते है"।

पीसी ने की तारीफ

खुद को थ्रोबैक वीडियो में देख प्रियंका खुशी से फूली नहीं समाई। उन्होंने वीडिया पर रिएक्शन देते हुए लिखा, “वह बहुत अच्छा बोलती है। इन दिनों जब भी मैं उन्हें सुनता हूं तो हमेशा प्रेरित और पॉजिटिव फील करती हूं। किसी भी प्रेरक वक्ता से बेहतर,'' इस पोस्ट पर एक ने कमेंट किया, ये पूरी तरह बार्बी डॉल जैसी लग रही है।