Move to Jagran APP

सिंगर Adele ने Rich Paul से की सगाई, कॉन्सर्ट के दौरान फैंस के साथ शेयर की गुड न्यूज

ब्रिटिश गायिका एडेल ने स्पोर्ट्स एजेंट रिच पॉल से सगाई कर ली है। सिंगर ने हाल ही में जर्मनी के म्यूनिख में एक संगीत कार्यक्रम के दौरान सगाई की अफवाहों पर विराम लगाते हुए इसकी घोषणा की । सोशल मीडिया पर उनका वीडियो काफी वायरल हो रहा है। हालांकि उन्होंने अपने मंगेतर के नाम का खुलासा नहीं किया है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 11 Aug 2024 07:29 PM (IST)
Hero Image
एडेल लॉरी ब्लू एडकिंस ने की सगाई (फोटो इंस्टाग्राम)
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ब्रिटिश गायिका-गीतकार और संगीतकार एडेल लॉरी ब्लू एडकिंस जो एडेल नाम से मशहूर हैं, उन्होंने एक बार फिर अपने फैंस को सरप्राइज दे दिया है। सिंगर ने अमेरिकी खेल एजेंट और क्लच स्पोर्ट्स ग्रुप के संस्थापक हैं रिच पॉल से सगाई कर ली है। इसकी जानकारी खुद सिंगर ने फैंस से साथ साझा की है।

खास अंदाज में किया खुलासा

एडेल ने 9 अगस्त को एक संगीत कार्यक्रम के दौरान ये खुशखबरी साझा की। एडेल ने फैंस का एक मैसेज पढ़ा जिसमें लिखा था, "क्या आप मुझसे शादी करेंगे?" ऐसे में इसके जवाब में लव इन द डार्क गायिका ने कहा, "मैं तुमसे शादी नहीं कर सकती, क्योंकि मैं पहले से ही शादी कर रही हूं, लेकिन मैं इसकी सराहना करती हूं।" फिर वह अपना बायां हाथ दिखाती है, जिसमें उन्होंने अपनी सगाई की अंगूठी पहनी हुई थी।

यह भी पढ़ें- Paris Olympics 2024: टॉम क्रूज से लेकर बिली आयलिश तक, ये स्टार्स पेरिस ओलंपिक की क्लोजिंग सेरेमनी में जमाएंगे रंग

चार साल से रिच पॉल को कर रही थीं डेट

एडेल और रिच पॉल ने पहली बार जुलाई 2021 में डेटिंग की अफवाह सामने आई थी। जब एनबीए फाइनल गेम में उनकी एक साथ तस्वीरें खींची गईं। इस जोड़े ने उसी साल सितंबर में अपने रिश्ते की पुष्टि की थी। 

बर्थडे पार्टी में हुई थी पहली मुलाकात

ओपरा विन्फ्रे के साथ 2021 में एक साक्षात्कार के दौरान, एडेल ने रिच पॉल के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया था। उन्होंने कहा, "मैं उनसे एक बर्थडे पार्टी में मिली थी, हम डांस फ्लोर पर थे और फिर हम कुछ साल बाद मिले, हम डिनर के लिए बाहर गए। इस मुलाकात के बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और फिर प्यार हुआ। अब ये कपल शादी करने जा रहा है। 

एडेल दूसरी बार करेंगी शादी

बता दें, एडेल की पहली शादी साइमन कोनेकी से हुई थी। दोनों का साल 2019 में दोनों का तलाक हो गया। इस एक्स कपल का 11 साल का एक बेटा भी है, जिसका नाम एंजेलो है।