Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal: रणबीर कपूर को 'बेस्ट एक्टर' कहना सिंगर Armaan Malik को पड़ा भारी, ट्रोल्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

Armaan Malik On Trolls जाने-माने सिंगर अरमान मलिक ने हाल ही में एनिमल मूवी देखने के बाद रणबीर कपूर की तारीफ की थी और उन्हें इस जेनरेशन का बेस्ट एक्टर बताया था। इस बयान के बाद अरमान मलिक को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया गया। अब सिंगर ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 05 Dec 2023 04:43 PM (IST)
Hero Image
रणबीर कपूर की तारीफ करने पर बुरी तरह ट्रोल हुए अरमान मलिक। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Armaan Malik On Trolls: रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर फिल्म 'एनिमल' (Animal) बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। कमाई के बीच फिल्म की ट्रोलिंग भी हो रही है। हाल ही में, 'दिल में हो तुम' सिंगर अरमान मलिक (Armaan Malik) भी फिल्म की तारीफ कर ट्रोल्स के निशाने पर आ गए। 

अरमान मलिक ने रणबीर कपूर को कहा था बेस्ट एक्टर

दरअसल, 'एनिमल' में रणबीर कपूर की भूमिका देख अरमान मलिक उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। अरमान ने ट्वीट कर लिखा, "रणबीर कपूर हमारे जेनरेशन के बेस्ट एक्टर हैं। पीरियड।" इस ट्वीट के बाद लोगों ने अरमान मलिक को जमकर ट्रोल किया। अब सिंगर ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

यह भी पढ़ें- Animal की आलोचना पर अदनाना सामी ने किया रिएक्ट, कहा- 'शांत होकर फिल्म देखें, एंटरटेन हो और घर जाएं'

ट्रोल्स पर फूटा अरमान मलिक का गुस्सा

अरमान मलिक ने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। सिंगर ने ट्वीट कर लिखा, "मुझे इस बात से नफरत है कि किसी को बेस्ट अभिनेता कहने की फीलिंग शेयर करने के बाद मुझे लोग आंक रहे हैं। आप लोगों को वास्तव में शांत होने की जरूरत है। मैंने वह ट्वीट किसी की कला की प्रशंसा में लिखा था। कृपया अपनी नफरत कहीं और ले जाएं। धन्यवाद।"

Armaan Malik

28 साल के अरमान मलिक म्यूजिक इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर हैं। वह हिंदी के साथ-साथ तेलुगु, इंगलिश, बंगाली, कन्नड़ और मराठी समेत कई भाषाओं में गा चुके हैं। अरमान 'मुझको बरसात बना लो', 'चले आना', 'बोल दो ना जरा' और 'वजह तुम हो' जैसे गाने के लिए मशहूर हैं।

रणबीर कपूर हो रहे ट्रोल

फिल्म 'एनिमल' में रणबीर कपूर ने वॉयलेंट कैरेक्टर प्ले किया है। फिल्म में जिस तरह वह अपनी वाइफ रश्मिका मंदाना को ट्रीट और चीट करते हैं, लोग इस पर काफी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। फिल्म में तृप्ति डिमरी, बॉबी देओल, अनिल कपूर भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। वह कबीर सिंह फिल्म को भी डायरेक्ट कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें- Animal: 'एनिमल' का Saif Ali Khan से खास कनेक्शन, Ranbir Kapoor की फिल्म में दिखाई गई झलक?