Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kritika Malik के पति की वजह से परेशान हुए सिंगर अरमान मलिक, बोले- मेरा उससे कोई लेना-देना नहीं

बिग बॉस ओटीटी 3 इस समय काफी सुर्खियों में बना हुआ है। जब से अरमान मलिक ने विशाल पांडे को थप्पड़ मारा है। वह हर जगह ट्रेंड हो रहे हैं। ऐसे में अब सिंगर अरमान मलिक ने भी उन्हें लेकर लोगों अपील की है। दरअसल यूजर्स उनका नाम लेकर कन्फूज हो रहे हैं और यूट्यूबर की जगह सिंगर को टैग कर रहे हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Mon, 08 Jul 2024 08:45 PM (IST)
Hero Image
कंटेस्टेंट और सिंगर अरमान मलिक (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) के कंटेस्टेंट अरमान मलिक अपने पहले दिन से सुर्खियों में बने हुए हैं। शो में आते हुए वह अपनी दोनों पत्नियों को लेकर लाइमलाइट में थे, तो अब यूट्यूबर विशाल पांडे को थप्पड़ मारने की वजह से चर्चा में आ गए हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रहे हैं।

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट से अब बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर अरमान मलिक भी परेशान हो गए हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट करके इसकी वजह भी बताई है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 का पहला वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनेगा ये एक्टर? 'अनुपमा' के Adhik से है खास कनेक्शन

यूजर्स हुए दोनों अरमान को लेकर कंफ्यूज

दरअसल, बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट और सिंगर दोनों का ही नाम अरमान मलिक है। ऐसे में यूजर्स उन्हें लेकर थोड़ा कंफ्यूज हो गए हैं और सोशल मीडिया पर कंटेस्टेंट की जगह सिंगर को टैग कर रहे हैं। अब सिंगर अरमान मलिक ने पोस्ट करके बताया है कि इस कन्फूजन की वजह से उनकी रेपुटेशन पर गलत असर पड़ रहा है।

यूजर मान रहे हैं कि हम एक इंसान हैं

सिंगर अरमान मलिक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया। इस पोस्ट की शुरुआत में उन्होंने लिखा कि सभी को नमस्कार, मैं कुछ समय से एक मुद्दे को नजरअंदाज करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन अब यह हाथ से निकलता हुआ लग रहा है और मुझे इसे संबोधित करना होगा।

एक यूट्यूबर क्रिएटर, जिन्हें पहले संदीप नाम से जाना जाता था, बाद में उन्होंने अपना नाम बदलकर अरमान मलिक रख लिया और अब वह बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में है। उनके नाम से बहुत भ्रम पैदा हो रहा है, कई लोग गलती से मुझे टैग कर रहे हैं और मान रहे हैं कि हम एक ही इंसान हैं।

नहीं है उनसे कोई संबंध

इसके आगे उन्होंने लिखा कि मैं बहुत स्पष्ट होना चाहता हूं कि मेरा इस इंसान से कोई संबंध नहीं है और मैं किसी भी तरह से उसका या उसकी लाइफस्टाइल का समर्थन नहीं करता हूं। यह स्टीटुएशन मेरी रेपुटेशन को नुकसान पहुंचा रही है और इतने सारे लोगों को गुमराह कर रही है, जिन्होंने सालों से मेरा समर्थन किया है।

मैं किसी को अपना नाम बदलने और मेरे जैसा नाम अपनाने से नहीं रोक सकता, मैं अपने समुदाय से अनुरोध करता हूं कि वे मुझे इससे उबरने में मदद करें। प्लीज उससे रिलेटेड किसी भी पोस्ट में मुझे टैग न करें। आपकी समझ और समर्थन के लिए धन्यवाद। अरमान मलिक।

यह भी पढ़ें: खुद पर भद्दा कमेंट पढ़ तिलमिलाईं Ayesha Khan, जवाब में कहा- 'पता है देश में बेरोजगारी ज्यादा है लेकिन...'