Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Benny Dayal Injured: लाइव कॉन्सर्ट में सिंगर बेनी दयाल ड्रोन से हुए घायल, आई चोटें

सिंगर बेनी दयाल हाल ही में हुए एक कॉन्सर्ट में शामिल हुए। इस दौरान बेनी से ड्रोन कैमरा आ टकराया जिससे उन्हें कई चोटें आई हैं। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें ड्रोन कैमरा बेनी से टकराता नजर आ रहा है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Sat, 04 Mar 2023 09:01 PM (IST)
Hero Image
Benny Dayal Injured: Singer Benny Dayal injured by drone in live concert, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Benny Dayal Injured: बेनी दयाल बॉलीवुड के फेमस सिंगर्स में से एक हैं। उनके फैंस उनकी डिफरेंट सिंगिंग स्टाइल को खासा पसंद करते हैं। हाल ही में बेनी फैंस से खचाखच भरे हॉल में एक लाइव कॉन्सर्ट कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ एक हादसा हो गया। दरअसल लाइव कॉन्सर्ट के दौरान बेनी से एक ड्रोन कैमरा आ टकराया जिसकी वजह से उन्हें खासी चोटें आई हैं। अब इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बेनी से ड्रोन कैमरा टकराता नजर आ रहा है।

बेनी दयाल से टकराया कैमरा

पैपराजी अकाउंट वीरल भयानी ने इस घटना का वीडियो शेयर किया है। जिसमें लाइव कॉन्सर्ट के दौरान ड्रोन कैमरा उनसे टकराता नजर आ रहा है। इस वीडियो में जब वो सिंगिंग कर रहे हैं उसी दौरान ड्रोन उनसे टकरा जाता है और घायल बेनी स्टेज पर गिर जाते हैं। इसके चलते उनके सिर और उंगलियों पर चोट भी लगी है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बेनी ने फैंस से शेयर की हालत

बेनी दयाल ने इस घटना के बाद फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने इस घटना की जानकारी दी है। बेनी ने कहा, 'लाइव स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान ड्रोन गलती से मेरे सिर से टकरा गया और मुझे उंगलियों पर कुछ चोटें भी आईं। मेरे सिर पर थोड़ी सी चोट लगी है। मेरी दो उंगलियां पूरी तरह से चोटिल हो गईं। लेकिन ये सब ठीक है। मुझे लगता है कि मैं इससे बहुत तेजी से ठीक हो रहा हूं। प्यार और प्रार्थनाओं के लिए सभी को धन्यवाद।'

View this post on Instagram

A post shared by BENNY DAYAL (@bennydayalofficial)

सभी को सर्टिफाइड ड्रोन ऑपरेटर दो - बेनी दयाल

बेनी दयाल ने आगे कहा, 'मैं सिर्फ तीन चीजें बताना चाहता हूं। सभी कलाकारों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि उनके पास एक पार्ट है कि जब वे परफॉर्म कर रहे हों तो ड्रोन उनके करीब नहीं आ सकता है क्योंकि उनके अचानक आने को नहीं रोका जा सकता है। आपको अपने साथ एक ऐसे आदमी की आवश्यकता है जो खास तौर से ड्रोन पर काम कर रहा हो। कृपया, सभी कॉलेजों, कंपनियों, शो या इवेंट आयोजकों को सर्टिफाइड ड्रोन ऑपरेटर दें क्योंकि यह बहुत खतरनाक है। किसी को ड्रोन चलाने के लिए सर्टिफाइड होना चाहिए। हम कलाकार हैं। हम सिर्फ मंच पर गा रहे हैं। हम विजय या अजीत या सलमान खान या प्रभास या कोई एक्शन हीरो नहीं हैं। आपको ये सभी स्टंट करने की जरूरत नहीं है। बस एक शो करो। हम सिर्फ अच्छा दिखना चाहते हैं। लाइव के दौरान ड्रोन को कलाकारों के इतने करीब नहीं आना चाहिए।'

यह भी पढ़ें: Anushka Sharma Virat Kohli: विराट और अनुष्का ने किए महाकाल के दर्शन, कंगना ने वीडियो शेयर कर किया रिएक्ट