Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hansraj Raghuvanshi Wedding: सिंगर हंसराज रघुवंशी ने गर्लफ्रेंड संग गुपचुप रचाई शादी, फोटो शेयर कर दी जानकारी

Hansraj Raghuvanshi Wedding सिंगर हंसराज रघुवंशी (Hansraj Raghuvanshi) ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड कोमल सकलानी (Komal Saklani) से गुपचुप शादी रचाई। इसकी जानकारी खुद सिंगर ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके दी। सिंगर ने इंस्टाग्राम पर शादी की कई वीडियोज और फोटोज साझा किए हैं। इसी साल 25 मार्च 2023 को इस कपल ने सगाई की थी।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 23 Oct 2023 03:23 PM (IST)
Hero Image
हंसराज रघुवंशी ने की शादी ( Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Hansraj Raghuvanshi Wedding: फिल्म इंडस्ट्री में शादी के सीजन की शुरुआत हो चुकी हैं। एक के बाद एक सेलेब्स शादी और सगाई करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने शादी की। वहीं अब  जाने-माने सिंगर हंसराज रघुवंशी (Hansraj Raghuvanshi) ने भी गर्लफ्रेंड संग सात फेरे लिए।

हंसराज रघुवंशी ने की शादी

'मेरा भोला है भंडारी' फेमस सिंगर हंसराज रघुवंशी (Hansraj Raghuvanshi)  ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड कोमल सकलानी (Komal Saklani) से गुपचुप शादी रचाई। इसकी जानकारी खुद सिंगर ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके दी। सिंगर ने इंस्टाग्राम पर शादी की कई वीडियोज और फोटोज साझा किए हैं। इसी साल 25 मार्च 2023 को इस कपल ने सगाई की थी।

यह भी पढ़ें- Parineeti-Raghav: एक-दूजे का हाथ थामकर परिणीति और राघव ने लिए थे सात फेरे, सामने आई शादी की अनदेखी तस्वीरें

हिमाचल प्रदेश में लिए सात फेरे

इस कपल ने हिमाचल प्रदेश की खूबसूरत वादियों में परिवार और दोस्तों के बीच शादी रचाई है। हंसराज रघुवंशी की शादी में शामिल हुए विश्व चैंपियन पावरलिफ्टर महंत गौरव शर्मा भी शामिल हुए थे।  हंसराज रघुवंशी ने हिमाचल के सरकाघाट में सात फेरे लिए हैं। लुक की बात करें तो, इस दौरान हंसराज ने गोल्डन कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं तो वहीं दुल्हन बनीं कोमल रेड कलर के हेवी लहंगे में बिल्कुल हिमाचली ब्राइड बनी हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Hansraj Raghuwanshi (@baba_hans_raghuwanshi)

6 साल से कर रहे थे डेट

यह कपल साल 2017 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और अब शादी रचाई। हंसराज रघुवंशी के करियर की बात करे तो, भारतीय गायक, संगीतकार और लेखक हैं। साल 2019 में उनका गाने ‘मेरा भोला है भंडारी’ काफी वायरल हुआ था।

यह भी पढ़ें- इस वजह से शादी में इतनी सिंपल दुल्हन बनी थीं Parineeti Chopra, वेडिंग स्टाइलिस्ट ने अब किया खुलासा

View this post on Instagram

A post shared by KOMAL SAKLANI (@komal_saklani)

इसके बाद उन्होंने पार्वती बोली शंकर जैसे कई गाने गाए।  बॉलीवुड में सिंगर 'पल पल दिल के पास' से बतौर सिंगर डेब्यू किया था। हाल ही में हंसराज ने फिल्म ओएमजी 2 का गाना ऊंची ऊंची वादी गाना गाया। सिंगर की पत्नी की बात करे तो वह एक यूट्यूबर हैं।