Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मेरा भोला भंडारी' सिंगर Hansraj Raghuwanshi की वेडिंग रिसेप्शन से फोटोज वायरल, स्टाइलिश दुल्हन ने लूटी महफिल

Hansraj Raghuwanshi Wedding Reception सिंगर हंसराज रघुवंशी ने कुछ दिन पहले ही अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड कोमल सकलानी के साथ सात फेरे लिये थे। अब हंसराज और कोमल की वेडिंग रिसेप्शन से फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उनकी रिसेप्शन पार्टी में सिंगर सलीम मर्चेंट भी पहुंचे थे। कपल करीब 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 31 Oct 2023 09:52 AM (IST)
Hero Image
हंसराज रघुवंशी की वेडिंग रिसेप्शन की फोटोज आईं सामने (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Hansraj Raghuwanshi-Komal Saklani Wedding Reception: 'मेरा भोला है भंडारी' और 'राधे राधे' जैसे गाने गा चुके जाने-माने सिंगर हंसराज रघुवंशी इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिन पहले हंसराज ने गुपचुप तरीके से अपनी गर्लफ्रेंड कोमल सकलानी (Komal Saklani) के साथ शादी रचा ली थी। 

हंसराज रघुवंशी ने कोमल सकलानी के साथ सात फेरे लेने के बाद 21 अक्टूबर 2023 को अपनी शादी की अनाउंसमेंट की थी। खूबसूरत वेडिंग फोटोज शेयर करते हुए हंसराज ने कैप्शन में लिखा था, "हम दो से एक हुए। फाइनली जो चाहा वो मिल गया। धन्यवाद महादेव। मिसेज एंड मिस्टर रघुवंशी। मेरी क्वीन कोमल सकलानी।"

View this post on Instagram

A post shared by Hansraj Raghuwanshi (@baba_hans_raghuwanshi)

यह भी पढ़ें- Hansraj Raghuvanshi Wedding: सिंगर हंसराज रघुवंशी ने गर्लफ्रेंड संग गुपचुप रचाई शादी, फोटो शेयर कर दी जानकारी

हंसराज रघुवंशी के वेडिंग रिसेप्शन की फोटोज

शादी के बाद हंसराज और कोमल के लिए वेडिंग रिसेप्शन होस्ट की गई। इस पार्टी में म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारे शामिल हुए। सलीम मर्चेंट ने कोमल और हंसराज को शुभकामनाएं देते हुए वेडिंग रिसेप्शन की एक तस्वीर शेयर की है। फोटो के साथ सलीम ने कैप्शन में लिखा, "दो खूबसूरत आत्माओं हंसराज और कोमल के मिलन का जश्न। आप दोनों को जिंदगी भर खुशियां मिले।"

Hansraj Raghuwanshih reception

'इंडियन आइडल 10' का हिस्सा रह चुके अंकुश भारद्वाज भी हंसराज और कोमल की पार्टी में नजर आए। उन्होंने पार्टी में चार-चांद लगाते हुए एक परफॉर्मेंस भी दी। अंकुश ने रिसेप्शन से कई तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं और न्यूली मैरिड कपल को बधाई दी है। 

View this post on Instagram

A post shared by Ankush Bhardwaj (@ankush_bhardwaj00007)

हंसराज-कोमल का रिसेप्शन लुक

हंसराज और कोमल ने अपनी वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में ब्लैक लुक में ट्विनिंग की। ब्लैक पैंट और व्हाइट शर्ट के साथ हंसराज ने शाइनी ब्लेजर कैरी किया था। उनकी पत्नी कोमल ने भी पति को ट्विन करते हुए शाइनी ब्लैक गाउन पहना था। ग्रीन-डायमंड नेकलेस और ईयररिंग्स से कोमल ने अपने लुक को पूरा किया था। कोमल की सुंदरता में चार-चांद लगाने का काम उनके सिंदूर और चूड़े ने किया। दोनों बहुत प्यारे लग रहे थे।

यह भी पढ़ें- Baba Hansraj Raghuwanshi : महादेव की कृपा से कैंटीन में काम करने वाला बन गया स्टार... हंसराज रघुवंशी ने खोला जटाओं का राज