Move to Jagran APP

Lucky Ali Apologises: ब्राह्मण वाली पोस्ट पर सिंगर लकी अली ने मांगी माफी, बोले- 'मेरी बात को गलत समझा'

Lucky Ali Apologise बॉलीवुड सिंगर लकी अली (Lucky Ali) इन दिनों अपने ब्राह्मण शब्द अब्राहम या इब्राहिम वाले पोस्ट को लेकर काफी चर्चा में है। रविवार को उन्होंने ये पोस्ट साझा किया था। अब तीन दिन बाद सिंगर ने इस पोस्ट के लिए लोगों माफी मांगी है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 12 Apr 2023 12:50 PM (IST)
Hero Image
lucky ali soory post, Lucky Ali Apologise

 नई दिल्ली, जेएनएन। Lucky Ali Apologise: 90 के दशक के फेम सिंगर लकी अली (Lucky Ali) उन सेलेब्स में से हैं जो अक्सर गंभीर मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं। हाल ही में सिंगर ने एक पोस्ट साझा किया था, जिसमे उन्होंने लिखा था- 'ब्राह्मण' शब्द 'अब्राहम' या 'इब्राहिम' से लिया गया है। इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर लकी अली को जमकर लोगों ने ट्रोल किया है। वहीं अब सिंगर ने इसके लिए माफी मांगी है।

लकी अली ने मांगी माफी

सिंगर ने अपने माफी वाले पोस्ट में लिखा, 'मुझे अपनी पिछली पोस्ट पर हुए विवाद का एहसास है। मेरा इरादा किसी के बीच संकट या गुस्सा पैदा करने का नहीं था और मुझे इसका अफसोस है। मेरा इरादा हम सभी को एक साथ लाने का था, लेकिन मुझे एहसास हुआ कि यह सही नहीं है। मेरी बात का जो मतलब था वो गलत तरीके से पेश हुआ है। मैं जो पोस्ट कर रहा हूं उसके बारे में और अधिक जागरूक हो जाऊंगा। मेरे शब्दों ने मेरे कई हिंदू भाइयों और बहनों को परेशान किया है। इसके लिए मुझे गहरा खेद है। मैं आप सभी से प्यार करता हूं।'

रविवार को किया ये पोस्ट

सिंगर ने रविवार को अपने फेसबुक पोस्टर पर लिखा था- ब्राह्मण शब्द इब्राहिम से आया है, जिसे सभी देशों का पिता माना जाता है। ब्राह्मण इब्राहिम के वंशज हैं। अलैहिस्सलाम....सभी देशों के पिता...तो हर कोई आपस में बिना वजह क्यों लड़ता और बहस करता है।

सालों से पर्दे से दूर है सिंगर

बता दें सिंगर अपने बच्चों के साथ बेंगलुरु में रहते हैं। सिंगर का पहला एल्बम सुनो 1996 में रिलीज हुआ था। साल 2000 में आई फिल्म 'कहो ना प्यार है' में दो सुपरहिट गाने गाकर वह रातों रात फेमस हुए थे। सिंगर के अलावा उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है। हालांकि साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'तमाशा' में गाना गाने के बाद के बाद उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली।