Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mika Singh: मीका सिंह की तबीयत हुई खराब, लापरवाही के चलते करोड़ों का हुआ नुकसान

Mika Singh Health सिंगर मीका सिंह ( Mika Singh ) इन दिनों वर्ल्ड टूर पर थे उनके अलग अलग देश में कई कॉन्सर्ट होने वाले थे । लेकिन उनकी तबियत बिगड़ गई । सिंगर के गले में इंफेक्शन के चलते कॉन्सर्ट में परफॉर्म भी नहीं कर पा रहे हैं और विदेश में ही फंस गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 23 Aug 2023 08:13 PM (IST)
Hero Image
singer mika singh, mika singh throat infection

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Mika Singh Health: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस सिंगर मीका सिंह  (Mika Singh) के फैंस के लिए हताश करने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, सिंगर पिछले कुछ समय से बीमार हैं। तबीयत ठीक न होने के चलते वह विदेश में ही फंस गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है।

मीका के गले में हुआ इंफेक्शन

मीका सिंह ने 'हिंदुस्तान टाइम्स' को दिए इंटरव्यू में बताया, 'मेरे 24 साल के लंबे करियर में ऐसा पहली बार हुआ है। मुझे मेरे शोज पोस्टपोन करने पड़े हैं क्योंकि मेरी तबीयत ठीक नहीं है। मैं हमेशा से ही बहुत सतर्क रहता हूं, जब बात मेरी हेल्थ की हो। मगर मैंने यूएस में बैक टू बैक शोज किए। बिल्कुल भी आराम नहीं किया। नतीजा ये हुआ कि मेरी तबीयत बिगड़ने लगी।'

View this post on Instagram

A post shared by Mika Singh (@mikasingh)

मीका सिंह को हुआ करोड़ों रुपये का नुकसान

सिंगर के गले में इंफेक्शन के चलते कॉन्सर्ट में परफॉर्म भी नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में उन्हें 15 करोड़ रुपये का नुकसान हो गया है।  ऐसे में मीका सिंह ने बताया कि उन्हें 10-15 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है। शोज में परफॉर्म न कर पाने की वजह से उन्हें कई लोगों के पैसे लौटाने भी पड़े हैं। उन्होंने कहा, 'कुछ लोगों ने मुझे बहुत सपोर्ट किया और सीडी व लिप सिंक के जरिए गाना गाने की इजाजत दी। आज तक की सारी मेहनत, इमेज, रिसेप्ट सब खराब हो जाती है।'

वर्ल्ड टूर पर थे मीका सिंह

मीका सिंह इन दिनों वर्ल्ड टूर पर थे, उनके अलग अलग देश में कई कॉन्सर्ट होने वाले थे। बीते दिनों वह डालास (अमेरिका) में परफॉर्मेंस कर रहे थे। उस दौरान उन्हें सर्द-गर्म हो गया। इसका असर उनके गले पर पड़ा। इसके बाद डॉक्टर ने उन्हें मना किया कि वह अब न तो अगले शो के लिए 25 घंटे का ट्रेवल करके ऑस्ट्रेलिया जा सकते हैं न ही कहीं और। अब देखना होगा सिंगर कब ठीक होकर भारत लौटते हैं।