Move to Jagran APP

जुनैद की फिल्म Maharaj में 'अच्युतम केशवम' भजन में सोनू निगम ने दी आवाज, आंखें बंद करते ही भक्ति में हो जाएंगे लीन

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम ने अब तक कई गानों में अपनी आवाज दी है। सिंगर 90 के दशक में बेहद फेमस रहे हैं । अब उन्होंने जुनैद खान की फिल्म ‘महाराज’ में भक्ति गीत अच्युतम केशवम गाया है जो आज रिलीज हुआ है। इसके दर्शक दीवाने हो रहे हैं। सिंगर ने भी अपनी खुशी जाहिर की है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Tue, 25 Jun 2024 07:20 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jun 2024 07:20 PM (IST)
Achutam Keshavam Sonu Nigam (Photo Credit Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जुनैद खान ने फिल्म ‘महाराज’ से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है। ये फिल्म शुक्रवार शाम ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। हालांकि, रिलीज से पहले फिल्म को लेकर कई तरह की कंट्रोवर्सी देखने को मिली थी, लेकिन रिलीज के बाद दर्शकों ने इसे पसंद किया।

मूवी मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की कहानी के साथ-साथ ‘महाराज’ का भक्ति गीत 'अच्युतम केशवम' भी सुर्खियों में हैं, जिसे सिंगर सोनू निगम ने अपनी आवाज में गाया है।

सोनू की आवाज में अच्युतम केशवम

नेटफ्लिक्स ने सोनू निगम की आवाज में गाया गया अच्युतम केशवम भीत अपने प्लेटफॉर्म पर जारी किया है।  

इसके अलावा यशराज फिल्म्स ने इंस्टाग्राम पर गाने के वीडियो साझा किया है और कैप्शन में लिखा-  "#अच्युतमकेशवम गाना अब रिलीज। 

यह भी पढे़ं-  दर्शकों को पसंद आ रही है Junaid Khan की डेब्यू फिल्म 'महाराज' बोले- 'मैं बता नहीं सकता कि...'

इस भजन गीत में सोनू निगम से अलावा उनकी साथ खा रही उनकी टीम भी नजर आ रही है। इसके फिल्म के भी कुछ सीन दिखाए गए हैं, जिसमें जुनैद और शालिनी पांडे नजर आ रहे हैं।

सिंगर ने जाहिर की अपनी खुशी 

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, इस गीत को बनाने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए सोनू निगम ने साझा किया कि, "मैं भाग्यशाली रहा हूं कि मुझे यशराज फिल्म्स के साथ एक बहुत ही सुंदर संबंध मिला है और मैं वास्तव में इस बात को महत्व देता हूं कि यश जी के साथ मेरा यह व्यक्तिगत संबंध था।

जो कुछ भी YRF से संबंधित है, वह है मेरे लिए विशेष। मुझे बहुत खुशी है कि अच्युतम केशवम ने आमिर के बेटे की पहली फिल्म के लिए गाना गाया है और मेरे दोस्त सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​का निर्देशन इसे और भी यादगार बनाता है।"

फिल्म की स्टार कास्ट

सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​द्वारा निर्देशित और वाईआरएफ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित 'महाराज' में जुनैद खान, जयदीप अहलावत और शालिनी पांडे नजर आ रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में एक्ट्रेस शरवरी भी अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म स्वतंत्रता-पूर्व भारत की सच्ची घटनाओं पर आधारित है और एक समाज सुधारक करसनदास मुलजी के साहस पर प्रकाश डालती है।

यह भी पढ़ें- Maharaj के लिए जयदीप अहलावत ने घटाया 26 किलो वजन, गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर चौंक गए लोग


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.